ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशबरसात में गिर रहे कच्चे मकान लोग हो रहे परेशान

बरसात में गिर रहे कच्चे मकान लोग हो रहे परेशान

लखना/जसवंत नगर। संवाददाता पिछले कई दिनों से चल रही बरसात के चलते कच्चे मकान

बरसात में गिर रहे कच्चे मकान लोग हो रहे परेशान
हिन्दुस्तान टीम,इटावा औरैयाTue, 03 Aug 2021 05:40 AM
ऐप पर पढ़ें

लखना/जसवंत नगर। संवाददाता

पिछले कई दिनों से चल रही बरसात के चलते कच्चे मकान गिर रहे हैं जिसके चलते लोग परेशान हैं। इन मकानों में रखा हुआ घर गृहस्थी का सामान भी बर्बाद हो रहा है और लोग इस बात के लिए परेशान है कि मकान गिरने के बाद भी कहां रहे।

लखना क्षेत्र के ग्राम पंचायत में श्यामाश्री का कच्चा मकान बरसात के चलते गिर गया इसमें भी अपने तीन पुत्रों के साथ रह रही थी लेकिन मकान गिर जाने के बाद उनके पास रहने के लिए भी जगह नहीं है । इसी गांव में अरविंद पाल का कच्चा मकान भी गिर गया जिसमें गृहस्थी का सभी सामान बर्बाद हो गया। इसी गांव के लखन पाल का कच्चा मकान भी बरसात के चलते गिर गया अब इन लोगों के पास सिर छिपाने की समस्या है।

ऐसी ही स्थिति जसवंत नगर क्षेत्र में भी देखने को मिली है यहां गांव दोदुआ गोपालपुर में कच्चा मकान गिर पड़ा हालांकि हादसे हादसा टल गया और कोई घायल नहीं हुआ । मकान गिर जाने से इस मकान में रहने वालों के सामने सिर छिपाने की बसमस्या हो गई है। गांव में रहने वाले प्रमोद कुमार का कच्चा मकान है जो रात में बरसात के कारण गिर गया जिस समय यह हादसा हुआ तब घर के लोग एक छप्पर में थे इसलिए बाल-बाल बच गए। इसी तरह गांव खेड़ा धौलपुर में ताले सिंह नंदराम मुकेश कुमार और राकेश कुमार के मकानों की छत व दीवारें गिर गई इसके चलते कुछ पशुओं के चोट आई लेकिन जनहानि नहीं हुई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें