DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  जो लोग राम को नहीं मानते थे वे ही राम मंदिर पर सवाल उठा रहे
इटावा औरैया

जो लोग राम को नहीं मानते थे वे ही राम मंदिर पर सवाल उठा रहे

हिन्दुस्तान टीम,इटावा औरैयाPublished By: Newswrap
Thu, 17 Jun 2021 06:10 AM
जो लोग राम को नहीं मानते थे वे ही राम मंदिर पर सवाल उठा रहे

इटावा। संवाददाता

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा है कि जो लोग भगवान राम को नहीं मानते भगवान कृष्ण को नहीं मानते, वे ही अब राम मंदिर को लेकर तरह-तरह के सवाल उठा रहे हैं। राम मंदिर में जमीन खरीद के मामले में उठ रहे सवालों के बारे में उन्होंने कहा कि सब कुछ साफ-सुथरे तरीके से हो रहा है लेकिन जो लोग राम को नहीं मानते उन्हें यह बुरा लग रहा है। जो भगवान कृष्ण को नहीं मानते और रामसेतु के अस्तित्व को भी नहीं मानते उन्हें सवाल उठाने का क्या अधिकार है। ये बातें प्रदेश अध्यक्ष ने यहां भाजपा कोविड हेल्प डेस्क के उद्घाटन के दौरान पत्रकारों से बातचीत करते हुये कही।

प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि राम मंदिर करोड़ों भक्तों की आस्थाओं से जुड़ा है और अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण कराया जा रहा है। इटावा में एक दिन के भ्रमण पर आए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने यहां चोगुर्जी में भाजपा की कोविड हेल्पलाइन का उद्घाटन किया इस दौरान पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत में उन्होंने दावा किया कि जिला पंचायत के चुनाव में पूरे प्रदेश में सबसे ज्यादा जिला पंचायत अध्यक्ष भारतीय जनता पार्टी के चुने जाएंगे। जनता भारतीय जनता पार्टी के साथ है और भाजपा प्रदेश में सबसे ज्यादा जिला पंचायत अध्यक्ष पद के चुनाव जीतेगी। उन्होंने यह भी कहा कि इटावा में भी पार्टी जिला पंचायत अध्यक्ष का चुनाव लड़ेगी। इससे पूर्व स्वतंत्र देव सिंह दोपहर में इटावा पहुंचे यहां उन्होंने भाजपा की हेल्प डेस्क का शुभारंभ किया। इस मौके पर क्षेत्रीय अध्यक्ष मानवेंद्र सिंह, सदर विधायक सरिता भदौरिया, जिलाध्यक्ष अजय प्रताप धाकरे, क्षेत्रीय उपाध्यक्ष शिव महेश दुबे, जिला महामंत्री शिवाकांत चौधरी, प्रशांत राव चौबे, करन सिंह राजपूत, अन्नू गुप्ता के साथ ही भाजपा नेता विक्रम अग्रवाल, जितेंद्र गौड़, चक्रेश जैन, रोहित शाक्य, वीरेंद्र बघेल, विकास भदौरिया, वासु चौधरी आदि मौजूद रहे।

निधन पर जताया शोक, दी श्रद्धांजलि

इटावा। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने भरथना से भाजपा विधायक सावित्री कठेरिया के आवास पर जाकर उनके पति के निधन पर दुख व्यक्त किया और उन्हें सांत्वना दी। उन्होंने कहा कि जिन लोगों की कोरोना से मृत्यु हुई है भाजपा के नेता उनके घर जाकर उनको ढांढस बंधा रहे हैं और यह बता रहे हैं कि दुख की इस घड़ी में भाजपा उनके साथ है। उन्होंने जनप्रतिनिधियों से भी ऐसे लोगों से मिलने के लिए। प्रदेश अध्यक्ष लखना में बूथ अध्यक्ष आनंद स्वरूप पांडे के आवास पर पहुंचे आरएसएस के पूर्व कार्यवाहक स्वर्गीय मनमोहन चतुर्वेदी जी के आवास पर पहुंचे। मंडल अध्यक्ष अनुग्रह सेंगर की माताजी तथा पूर्व जिला अध्यक्ष छत्रसाल सेंगर की पत्नी के निधन पर उनके आवास पर पहुंचकर दुख व्यक्त किया।

क्षेत्रीय अध्यक्ष मानवेंद्र सिंह के चाचा के निधन पर शोक व्यक्त करने उनके आवास पर गए और अपनी संवेदना व्यक्त की। उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा सेवा ही संगठन अभियान चला रही है जिसके लिए गांव-गांव में पार्टी सेवा में जुटी है। पोस्ट कोविड हेल्प लाइन की भी स्थापना की गई है जहां से कोई भी व्यक्ति निशुल्क चिकित्सा परामर्श ले सकता है। इसका संयोजक जिला मंत्री राजा चौधरी को बनाया गया है।

संबंधित खबरें