DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › एक की कोरोना से मौत, दो नए संक्रमित मिले
इटावा औरैया

एक की कोरोना से मौत, दो नए संक्रमित मिले

हिन्दुस्तान टीम,इटावा औरैयाPublished By: Newswrap
Wed, 02 Jun 2021 05:11 AM
एक की कोरोना से मौत, दो नए संक्रमित मिले

इटावा। संवाददाता

जिले में कोरोना संक्रमण के चलते जहां एक मरीज की जान गई है वहीं सिर्फ दो संक्रमित निकले है। इसके अलावा 39 लोगों ने मंगलवार को कोरोना से जंग भी जीती है। अब जिले में एक्टिव केस की संख्या 195 रह गई है।

जिले में पिछले कई दिनों से कोरोना के केस काफी कम संख्या में निकल रहे हैं। मंगलवार को तो सिर्फ जिले में दो ही पॉजिटिव केस निकले है। भथना के यादव नगर में एक 55 वर्षीय महिला तो शहर के फ्रेंड्स कॉलोनी में एक 31 वर्षीय महिला संक्रमित निकली है। वही एक 60 वर्षीय व्यक्ति की कोरोना संक्रमण के चलते सैफई मेडिकल कॉलेज में मौत भी हुई है। अब तक जिले में संक्रमण से 283 लोग अपनी जान गवां चुके हैं। यह तो सिर्फ सरकारी आंकड़े हैं जबकि हकीकत में इससे कई ज्यादा मौतें संक्रमण से जिले में हुई हैं। वही जिले के बाहर भी यहां के कई लोग कोरोना के चलते अपनी जान गवां चुके हैं।

सोमवार को जिले में 18 केस निकले थे और एक मरीज की संक्रमण के चलते मौत भी हुई थी। अब तक जिले में 13797 संक्रमित निकल चुके हैं इनमें 13321 लोग कोरोना से जंग जीत कर स्वस्थ भी हुए हैं। अब जिले में सिर्फ 195 एक्टिव केस बचे हैं। काफी दिनों के बाद जिले में मंगलवार से लॉकडाउन भी खुल गया है। ऐसे में लोगों को काफी सावधानी बरतने की आवश्यकता है। बाजारों में जाने पर मास्क का प्रयोग करने के साथ सोशल डिस्टेंसिंग का भी पालन करना होगा अगर इस बार जरा सी भी लोगों ने चूक की तो फिर गंभीर परिणाम भुगतने पड़ेंगे। क्योंकि इस बार कोरोना संक्रमण के चलते जिले में सबसे ज्यादा पॉजिटिव केस निकले है और मौत भी अधिक हुई है।

जिले में कुल पॉजटिव केस 13797

एक्टिव केसों की संख्या 195

मंगलवार को स्वस्थ हुए 39

कोरोना से जिले में कुल मौत 283

संबंधित खबरें