ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशएनएसयूआई ने फूंक दिया चीन का पुतला

एनएसयूआई ने फूंक दिया चीन का पुतला

एनएसयूआई ने गुरुवार की दोपहर को चीन का पुतला फूंक दिया और चीन के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की। उत्तर प्रदेश एनएसयूआई के अध्यक्ष मयंक तिवारी के नेतृत्व मे फर्रूखाबाद फाटक पर एनएसयूआई की टीम द्वारा चीन...

एनएसयूआई ने फूंक दिया चीन का पुतला
हिन्दुस्तान टीम,इटावा औरैयाThu, 18 Jun 2020 04:20 PM
ऐप पर पढ़ें

एनएसयूआई ने गुरुवार की दोपहर को चीन का पुतला फूंक दिया और चीन के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की। उत्तर प्रदेश एनएसयूआई के अध्यक्ष मयंक तिवारी के नेतृत्व मे फर्रूखाबाद फाटक पर एनएसयूआई की टीम द्वारा चीन और उसके राष्ट्रपति शी जिनपिंग का पुतला दहन किया गया।

एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं द्वारा भारत माता जिंदाबाद के नारे लगाए गये। एनएसयूआई के राष्ट्रीय सचिव प्रशांत तिवारी ने कहा कि जिस प्रकार चीनी सेना द्वारा हमारे जवानों के पर हमला करके हमारे 20 जवानों को शहीद किया गया है उसे पूरा देश गुस्से में है और पूरा देश हमारी सरकार के साथ खड़ा है और सरकार से यह मांग करता है कि चुनावी भाषण में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने कहा था कि अगर भारत का एक शहीद जवान शहीद होता है तो दूसरे देश के 10 सर लाने की क्षमता रखेंगे वह चीनी सैनिकों के एक के बदले में 10 सर लाने का अपना वादा पूरा करें यही इन शहीदों को सच्ची श्रद्धांजलि होगी एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष मयंक तिवारी ने कहा कि एनएसयूआई और कांग्रेस पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता देश के प्रति समर्पित है और अगर जरूरत पड़ी तो हम इस देश के लिए अपने खून भी देने को तैयार हैं सरकार चीन पर कार्यवाही करें। शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष पल्लव दुबे, आसिफ बाररसी, जहीर अहमद खान, राहुल यादव, अंशुल यादव, काशिफ, आसिफ, सचिन मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें