ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशअब आगरा- लखनऊ एक्सप्रेस वे पर वाहनों को मिलेगी सीएनजी

अब आगरा- लखनऊ एक्सप्रेस वे पर वाहनों को मिलेगी सीएनजी

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर चैनल नंबर 104 के पास पहला सीएनजी स्टेशन चालू हो गया। सीएनजी पंप का शुभारंभ आगरा मंडल के मुख्य प्रबंधक संजीव मुमाल ने फीता काटकर किया। पंप पर पहले ग्राहक दिल्ली साहिल ने...

अब आगरा- लखनऊ एक्सप्रेस वे पर वाहनों को मिलेगी सीएनजी
हिन्दुस्तान टीम,इटावा औरैयाMon, 15 Jun 2020 10:37 PM
ऐप पर पढ़ें

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर चैनल नंबर 104 के पास पहला सीएनजी स्टेशन चालू हो गया। सीएनजी पंप का शुभारंभ आगरा मंडल के मुख्य प्रबंधक संजीव मुमाल ने फीता काटकर किया। पंप पर पहले ग्राहक दिल्ली साहिल ने अपनी कार में सीएनजी गैस भरवाई। वह यहां पेट्रोल लेने रुके थे। जब उन्हें जानकारी हुई कि सीएनजी पंप का शुभारंभ है तो उन्होंने गाड़ी मै गैस डलवाई और खुशियों जताई कि अब एक्सप्रेस वे पर गैस मिलेगी।

पेट्रोल पंप के सर्विस प्रोपराइटर देवेंद्र प्रताप सिंह ने बताया की लॉकडाउन होने के कारण पंप को शुरू होने मै 3 महीने की देरी हुई है ।यह पंप इंडियन ऑयल के पेट्रोल पंप पर टोरेंट कंपनी ने लगवाया है। जिस पर 62.90 पैसे प्रति किलो के हिसाब से सीएनजी दी जाएगी।इस सीएनजी पंप के लगने से एक्सप्रेस वे पर निकलने वाले वाहनों को बड़ी सुविधा उपलब्ध हुई है। उन्होंने यह भी बताया यह एक्सप्रेस वे का पहला सीएनजी पंप है जो एक्सप्रेस वे के मध्य में लगाया गया है। इस मौके पर एनएन तालुकदार एजीएम टोरेंट कंपनी,अजय कुमार सहायक प्रबंधक,आशीष चौधरी प्रबंधक,रविकांत सिंह व्यवसाय प्रबंधक आदि लोग मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें