DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  एंटीजन जांच में पॉजिटिव नहीं निकला कोई भी बैंक कर्मी
इटावा औरैया

एंटीजन जांच में पॉजिटिव नहीं निकला कोई भी बैंक कर्मी

हिन्दुस्तान टीम,इटावा औरैयाPublished By: Newswrap
Tue, 25 May 2021 04:21 AM
एंटीजन जांच में पॉजिटिव नहीं निकला कोई भी बैंक कर्मी

इटावा। संवाददाता

स्वास्थ्य विभाग की 40 टीमों के द्वारा जिले में विभिन्न स्थानों पर कोरोना की जांच की गई। इसमें एक टीम के द्वारा भारतीय स्टेट बैंक की शास्त्री चौराहा स्थित मुख्य शाखा में बैंक के 70 अधिकारियों व कर्मचारियों की एंटीजन व आरटीपीसीआर जांच की गई लेकिन एंटीजन जांच में कोई भी अधिकारी या कर्मचारी पॉजटिव नहीं पाया गया। एंटीजन जांच रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद सभी ने राहत की सांस ली।

इस बार जिले में कोरोना का संक्रमण काफी तेज रहा था। भारतीय स्टेट बैंक की मुख्य शाखा में तैनात लगभग दो दर्जन से ज्यादा कर्मचारी अप्रैल के महीने में पॉजिटिव निकले थे। इस बैंक में सबसे ज्यादा ग्राहकों का आना जाना रहता है। हालांकि बैंक अधिकारियों के द्वारा कोविड नियमों का भी पूरी तरह से पालन कराया जा रहा है। लेकिन इसके बाद भी काफी कर्मचारी संक्रमित हो गए थे इसके बाद से लगातार बैंक में संक्रमण को लेकर काफी सतर्कता बरती जा रही है।

सोमवार को स्वास्थ्य विभाग की टीम में शामिल डॉ.अमित गुप्ता, लैब टेक्नीशियन धर्मेंद्र , स्टाफ नर्स ज्योत्सना सुबह 10:00 बजे कोरोना जांच के लिए बैंक पहुंचे थे। इस टीम के द्वारा दोपहर 3:00 बजे तक बैंक के 70 अधिकारियों व कर्मचारियों की एंटीजन व आरटीपीसीआर जांच की गई थी लेकिन एंटीजन जांच में कोई भी पॉजटिव नहीं पाया गया। जबकि आरटीपीसीआर के सैंपल जांच के लिए सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी में भेजे गए है। इस मौके पर बैंक के उप प्रबंधक प्रतिमा शंकर दीक्षित, उप प्रबंधक कैश एके द्विवेदी, मैनेजर ऑपरेशन विवेक तिवारी भी मौजूद रहे। इन सभी ने जांच में सहयोग प्रदान किया। स्वास्थ्य विभाग के द्वारा 40 टीमें लगाकर जिले में विभिन्न स्थानों पर सेंपलिंग कराई गई थी।

संबंधित खबरें