ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशआधा दर्जन से अधिक सवारियां घायल, चार की हालत गंभीर

आधा दर्जन से अधिक सवारियां घायल, चार की हालत गंभीर

थाना क्षेत्र में देर शाम चकरनगर डिभौली मोड पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने सवारियों से एक दर्जन सवारियों से भरे ऑटो में टक्कर मार दी। जिससे ऑटो पलट गया और इस हादसे में ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि...

आधा दर्जन से अधिक सवारियां घायल, चार की हालत गंभीर
हिन्दुस्तान टीम,इटावा औरैयाMon, 10 Feb 2020 11:11 PM
ऐप पर पढ़ें

थाना क्षेत्र में देर शाम चकरनगर डिभौली मोड पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने सवारियों से एक दर्जन सवारियों से भरे ऑटो में टक्कर मार दी। जिससे ऑटो पलट गया और इस हादसे में ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि आधा दर्जन से अधिक सवारियां घायल हो गई। देर शाम हुई दुर्घटना के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को एम्बुलेंस की मदद से जिला अस्पताल भिजवाकर शव को कब्जे में लिया। लखना से सवारियां भरकर सोमवार की शाम एक ऑटो चकरनगर की तरफ जा रहा था। ऑटो में आधा दर्जन से अधिक सवारियां सवार थी।

सोमवार शाम करीब सवा चार बजे बकेवर लखना से तीन सवारी पास वाला एक थ्री व्हीलर एक दर्जन सवारी लेकर लखना सिण्डौस रोड से चकरनगर आ रहा था। इसी दौरान डिभौली मोड़ पर अनियंत्रित थ्री व्हीलर रॉन्ग साइड चला गया और सामने से आ रहे अज्ञात ट्रक ने थ्री व्हीलर में जोरदार टक्कर मार दी। हादसा होते ही चालक ट्रक को लेकर मौके से भाग निकला। वहीं दुर्घटना के बाद थ्री व्हीलर पलट गया जिससे ऑटो ड्राइवर की मौत हो गई। वहीं उसमें सवार अन्य यात्री उसी में फंस गए। घायलों की चीख-पुकार सुनकर एकत्रित हुए राहगीरों ने आनन-फानन में घायलों को थ्री व्हीलर से बाहर निकालाकर सीएचसी भिजवाया। सूचना पर पहुंचे 108 एम्बुलेंस के पायलट पुष्पेन्द्र कुमार ने गंभीर रुप से घायल पिंटू निवासी ददरा चकरनगर, सोनम चौहान व करिश्मा निवासी चकरनगर व राजदीप चौहान चकरनगर को जिला अस्पताल पहुंचाया। वहीं आधा दर्जन अन्य यात्रियों को दूसरी एम्बुलेंस से सीएचसी राजपुर में भर्ती कराया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें