DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  अधेड़ ने खुद को किया आग के हवाले, मौत

इटावा औरैयाअधेड़ ने खुद को किया आग के हवाले, मौत

हिन्दुस्तान टीम,इटावा औरैयाPublished By: Newswrap
Tue, 01 Jun 2021 05:01 AM
अधेड़ ने खुद को किया आग के हवाले, मौत

जसवंतनगर। संवाददाता

थाना क्षेत्र के गांव खेडा बुजुर्ग में 50 वर्षीय अधेड़ ने आर्थिक तंगी के चलते आग लगा ली जिससे वह बुरी तरह झुलस कर घायल हो गया। उसे स्वजन ने सैफई पीजीआई में इलाज के लिए भर्ती कराया, जहां उसकी मौत हो गई।

खेड़ा बुजुर्ग गांव के रहने वाले 50 वर्षीय धर्मवीर उर्फ कल्लू राजपूत ने गृह क्लेश व तंगी के चलते शुक्रवार शाम को अपने घर मे ही आग लगा ली थी। जिससे वह बुरी तरह झुलस कर गम्भीर रूप से घायल हो गया था। आनन-फानन में उसे सैफई पीजीआई में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था, लेकिन हालत ज्यादा नाजुक होने के बजह से उसकी रविवार देर रात मौत हो गई थी। सोमवार को पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराया है। बताया गया है म्रतक भीलवाड़ा में रहकर साड़ियों का धंधा करता था करीब 20 दिन पूर्व कोरोना के बजह से वह घर आ गया था। शराब पीने का आदी बताया गया था इस बजह से खर्चे आदि की परेशानी व गृहक्लेश के चलते उसने ये कदम उठाया था। घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

गृहकलह से तंग आकर अधेड़ ने लगाई फांसी

महेवा। थाना बकेवर क्षेत्र के अन्तर्गत ग्राम निवाड़ीकला में गृह कलह से तंग आकर 40 वर्षीय व्यक्ति ने फाँसी लगाकर आत्महत्या कर ली, युवक विवाहित था।

ग्राम निवाड़ीकला निवासी दीपक सोनी (40) वर्ष ने रविवार की रात करीब एक बजे कमरे में जाकर फाँसी लगा ली। सुबह परिजनों ने देखा तो उतारकर एम्बुलेंस से महेवा सीएचसी लाये जहाँ चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। वहीँ परिजन शव वापस गाँव ले गये व पुलिस को सूचना दी। चौकी प्रभारी अहेरीपुर राजीव कुमार ने बताया कि परिजनों द्वारा दी गयी तहरीर में गृह कलह के चलते आत्महत्या की बात कही गयी है शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर पंचनामा भरकर भेजा गया है। जाँच कर उचित कार्यवाही की जायेगी।

घर के बाहर से चोरी हुई कार, सीसीटीवी में कैद

महेवा। बकेवर क्षेत्र के कस्वा महेवा में डाकघर के पास पुराने मुगल रोड पर एक घर के बाहर खड़ी कार को चोर चुरा ले गए। वहीं कार चोरी करते समय चोर पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए। वहीँ पीड़ित गाड़ी मालिक ने चौकी महेवा में चोरी की लिखित तहरीर दी है। महेवा डाकघर के पास रहने वाले दीपक तिवारी मूल निवासी छतनापुर हाल निवासी महेवा की इको कार घर के बाहर खड़ी थी, रविवार की रात करीब पौने दो बजे काले कलर की बिना नम्बर प्लेट की इंडिगो से अज्ञात चोर लॉक तोड़कर उसे ले जाने में सफल रहे। वहीँ पीड़ित की शिकायत पर चौकी प्रभारी महेवा विष्णुकांत तिवारी ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया व आसपास लगे सीसीटीवी को देखकर साक्ष्य जुटाए।

बंदरों के डर से सीढ़ियों से गिरकर महिला घायल

महेवा। थाना बकेवर के अंतर्गत ग्राम पंचायत बहेड़ा में छत पर कपड़े डालने गई एक महिला पर बंदरों ने हमला बोलने की कोशिश की तो वह हड़बड़ाहट में जीने के सीढ़ियों पर नीचे जा गिरी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। कल्पना चौधरी पत्नी छुन्नाचौधरी अपने घर की छत पर कपडे़ डाल रही थी कि बंदरों ने हमला बोलने की कोशिश की तो हड़बड़ाहट में वह जीने से नीचे जा गिरी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। बाद में छुन्नाचौधरी और पंकज मिश्रा ने कस्बा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

संबंधित खबरें