ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशगोरखपुर को हराकर लखनऊ बना जूनियर हॉकी का विजेता

गोरखपुर को हराकर लखनऊ बना जूनियर हॉकी का विजेता

खेल निदेशालय व हॉकी संघ के संयुक्त तत्वावधान में शुरू हुई प्रदेश स्तरीय जूनियर बालिका वर्ग हॉकी प्रतियोगिता का फाइनल मुकाबला शुक्रवार को स्पोर्ट्स स्टेडियम में हुआ। वीर बहादुर सिंह स्पोर्ट्स कालेज...

गोरखपुर को हराकर लखनऊ बना जूनियर हॉकी का विजेता
हिन्दुस्तान टीम,इटावा औरैयाFri, 15 Dec 2017 10:52 PM
ऐप पर पढ़ें

खेल निदेशालय व हॉकी संघ के संयुक्त तत्वावधान में शुरू हुई प्रदेश स्तरीय जूनियर बालिका वर्ग हॉकी प्रतियोगिता का फाइनल मुकाबला शुक्रवार को स्पोर्ट्स स्टेडियम में हुआ। वीर बहादुर सिंह स्पोर्ट्स कालेज गोरखपुर व लखनऊ छात्रावास के बीच हुए फाइनल मुकाबले में लखनऊ की टीम 3-1 से विजयी रही। प्रतियोगिता के समापन पर उपजिलाधिकारी सिद्धार्थ ने विजेता व उपविजेता टीम को पुरस्कार देकर सम्मानित किया। फाइनल मुकाबला देखने के लिए काफी संख्या में खेल प्रेमी स्टेडियम में मौजूद रहे।

प्रदेश स्तरीय जूनियर बालिका वर्ग हॉकी प्रतियोगिता एक सप्ताह से महात्मा ज्योतिबा फुले स्पोर्टस स्टेडियम में आयोजित हो रही थी। इस प्रतियोगिता में प्रदेश की कई टीमों ने प्रतिभाग किया था। लखनऊ हॉस्टल व गोरखपुर के बीच फाइनल मुकाबला काफी रोमांचक रहा। दोनों ही टीमों ने जीतने के भरसक प्रयास किए लेकिन सफलता लखनऊ हास्टल की टीम को मिली। प्रतियोगिता में लखनऊ हॉस्टल की टीम की ओर से पहला गोल छठवें मिनट में सुनीता ने किया और अपनी टीम को 1-0 से बढ़ दिला दी।

वीर बहादुर सिंह स्पोर्ट्स कालेज गोरखपुर की ओर से 28वें मिनट में एक मात्र गोल योगिता ने किया और स्कोर एक-एक के बराबर पर ला दिया। लखनऊ हास्टल की ओर से 41वें मिनट में सोनल ने फिर से 2-1 की बढ़त बढ़ा ली जबकि इसी टीम की खिलाड़ी अंशिका ने अंतिम क्षणों में एक और गोल करके अपनी टीम को 3-1 से जीत दिला दी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें