DA Image
24 नवंबर, 2020|7:08|IST

अगली स्टोरी

योजनाओं की जानकारी देकर दिए गए लोन

योजनाओं की जानकारी देकर दिए गए लोन

स्टेट बैंक ने कस्बे में किसान मिलन समारोह का आयोजन किया। कार्याक्रम में किसानों को बैंक से सम्बंधित तमाम योजनाओं की जानकारी दी गई इसके साथ ही योजनाओं के तहत ऋण भी दिए गए। किसान मिलन समारोह का शुभारम्भ स्टेट बैंक के क्षेत्रीय प्रबंधक प्रवीण अवस्थी ने दीप प्रज्ज्वलित कर किया।

किसान मिलन समारोह का आयोजन अजनौरा पाठकपुर में किया गया। कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए मुख्य अतिथि श्री अवस्थी ने बताया कि एसबीआई पूरे देश में किसानों व उपभोक्ताओं को बेहतर सुविधा दे रही है। उपभोक्ताओं की जमा राशि पर बैंक अधिक से अधिक ब्याज देता है। जबकि दूसरी तरफ ऋण पर कम से कम ब्याज देकर अधिक से अधिक उपभोक्ताओं को जोड़ने का प्रयास किया जा रहा है। इस मौके पर बैंक अधिकारियों ने किसान ग्राहकों की समस्याओं को सुना व किसान केसीसी नवीनीकरण,नए केसीसी लोन, डेरी व मुद्रा लोन सहित सरकार द्वारा चलाई जा रही सामाजिक सुरक्षा योजनाओं में पीएम सुरक्षा बीमा,जीवन ज्योति बीमा आदि योजनाओं सहित किसानों को बैंक द्वारा डिजिटल सुविधाओं की जानकारी दी।

शाखा प्रबंधक दलजीत सिंह ने बताया कि कार्यक्रम में 35 ग्राहकों के 40 लाख रुपये के नवीनीकरण व 41 ग्राहकों के 44 रुपये के केसीसी और 5 ग्राहकों को 7 लाख 60 हजार रुपये का डेरी व 1 लाख का होम लोन दिया गया। इस मौके पर फील्ड अफसर विजय सिंह यादव, गंगा चरण सिंह यादव, ग्राम प्रधान भगवान दास कठेरिया सहित बड़ी संख्या में किसान मौजूद रहे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Loans given by giving information about schemes