Tuesday, January 18, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेशमथुरा को हराकर सेमीफाइनल में पहुंची कानपुर, आज भिडे़गी इटावा से

मथुरा को हराकर सेमीफाइनल में पहुंची कानपुर, आज भिडे़गी इटावा से

हिन्दुस्तान टीम,इटावा औरैयाNewswrap
Thu, 02 Dec 2021 11:30 PM
मथुरा को हराकर सेमीफाइनल में पहुंची कानपुर, आज भिडे़गी इटावा से

इटावा। संवाददाता

जीआईसी मैदान पर खेले जा रहे रणवीर सिंह यादव स्मृति आल इंडिया क्रिकेट टूर्नामेंट में गुरुवार को दूसरे क्र्वाटर फाइनल मुकाबले में कानपुर ने मथुरा को दो विकेट से हराकर सेमी फाइनल में प्रवेश किया।

गुरुवार को खेले गये मैच में टास मथुरा ने जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में आल आउट होकर 139 रन बनाए। जिसमें कुलदीप पाल ने 40, पवन पाल ने 37, लोकेश ने 20 रन बनाए गेंदबाजी में कानपुर की ओर से आदेश कुमार ने 22 पर 4 विकेट, सुनील त्रिपाठी व सौरभ यादव ने तीन-तीन विकेट लिए। जवाब में उतरी कानपुर ने रोमांचक मैच में एक गेंद शेष रहते दो विकेट से जीत हासिल कर ली। कानपुर की ओर से रोहित यादव व समन्वय दीक्षित ने 23-23 रन, जिम्मी चक ने 21 रन का योगदान दिया। मैच के अंतिम समय में सात गेंदों पर 12 रन की आवश्यकता थी तब अमित मिश्रा ने छक्का मारकर मैच का रुख अपनी तरफ पलट लिया। मथुरा की ओर से कुलदीप पाल ने तीन विकेट झटके। मैन आफ दि मैच आदेश कुमार रहे।

अंपायरिग राजकपूर राणा व सलीम हुसैन, स्कोरिग अकरम खान ने की। इस अवसर पर मुख्य अतिथि नरेंद्र यादव का स्वागत टूर्नामेंट अध्यक्ष इरशाद ने, विशिष्ट अतिथि लालजी दुबे का स्वागत संयोजक जावेद अख्तर ने, ईसीए अध्यक्ष सर्वेश चौहान का स्वागत सफीक खान ने बैज लगाकर किया। जावेद अख्तर ने बताया कि शुक्रवार को शौर्य क्लब व कानपुर के मध्य सेमी फाइनल प्रात: 10 बजे से खेला जाएगा।

epaper
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें