ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशकिशोर के साथ मारपीट कर तोड़ा जबड़ा, पुलिस ने नहीं लिखी रिपोर्ट

किशोर के साथ मारपीट कर तोड़ा जबड़ा, पुलिस ने नहीं लिखी रिपोर्ट

थाना क्षेत्र के गांव नगला सीता में रविवार की दोपहर खेतों में पशुओं को चराने से रोकने पर गांव के ही दबंग किस्म के लोगों ने 15 वर्षीय किशोर के साथ मारपीट करते हुए उसका जबड़ा तोड़ दिया। किशोर के पिता ने...

किशोर के साथ मारपीट कर तोड़ा जबड़ा, पुलिस ने नहीं लिखी रिपोर्ट
हिन्दुस्तान टीम,इटावा औरैयाMon, 31 Aug 2020 10:25 PM
ऐप पर पढ़ें

थाना क्षेत्र के गांव नगला सीता में रविवार की दोपहर खेतों में पशुओं को चराने से रोकने पर गांव के ही दबंग किस्म के लोगों ने 15 वर्षीय किशोर के साथ मारपीट करते हुए उसका जबड़ा तोड़ दिया। किशोर के पिता ने थाने पहुंचकर घटना की शिकायत की लेकिन इसके बाद भी कोई सुनवाई नहीं की गई।

नगला सीता के रहने वाले प्रदीप कुमार का 15 वर्षीय पुत्र अनिकेश रविवार की दोपहर के समय अपने खेत पर था तभी गांव के कुछ लोगों ने अपने जानवरों को उसके खेत में चरने के लिए छोड़ दिया। जब उसने इसका विरोध किया तो हमलावरों ने उसके साथ बुरी तरह मारपीट की। जिससे उसके सर व चेहरे पर काफी गंभीर चोटें आई और दांत भी टूट गए। जब पीड़ित पिता अपने घायल बेटी को लेकर थाने पहुंचा तो वहां पर भी उसकी कोई सुनवाई नहीं हुई और उस पर जबरन थाने में सुलहनामा करने का दबाव भी डाला गया। इस पर पीड़ित ने वरिष्ठ अधिकारियों व नेताओं के दर पर भटका तब कहीं जाकर देर रात पुलिस ने पीड़ित पक्ष की तहरीर ली और उसका उपचार कराया। बसरेहर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर डॉ विकास सचान ने बालक की हालत को देखते हुए उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें