DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  गाजियाबाद जा रहे सिंचाई कर्मी की मौत

इटावा औरैयागाजियाबाद जा रहे सिंचाई कर्मी की मौत

हिन्दुस्तान टीम,इटावा औरैयाPublished By: Newswrap
Tue, 01 Jun 2021 05:00 AM
गाजियाबाद जा रहे सिंचाई कर्मी की मौत

ऊसराहार। संवाददाता

बिहार में अपने भाई की शादी में शामिल होकर अपने घर गाजियाबाद जा परिवार संग जा रहे गाजियाबाद सिंचाई विभाग के कर्मचारी की हादसे में मौत हो गई। हादसा एक्सप्रेस वे पर पीछे से कार में ट्रक की टक्कर लगने के बाद डिबाइडर से टकराने से हुआ। हादसे में कर्मचारी की पत्नी व तीन बच्चे भी घायल हुए हैं। घायलों को सैफई अस्पताल में भर्ती कराया गया।

गाजियाबाद के रहने वाले मो.जुबरैल सिंचाई विभाग में नौकरी करते थे। उनके भाई की शादी पैतृक गांव लगमा सहरसा बिहार में एक सप्ताह पहले थी। भाई की शादी में शामिल होने के लिए वे अपनी पत्नी हिना परवीन के साथ गए थे। शादी करके वे अपनी कार से सोमवार की शाम को बिहार से चले थे। कार एक्सप्रेस वे पर स्थित ऊसराहार थाना क्षेत्र के गांव दीघ सामने मंगलवार की सुबह पहुंची तभी पीछे से एक ट्रक ने टक्कर में टक्कर मार दी। ट्रक की टक्कर से कार अनियंत्रित होकर डिबाइडर से टकराकर पलट गई। इससे कार में सवार सभी लोग घायल हो गए। राहगीरों की सूचना पर पुलिस पहुंची और यूपीडा की एंबुलेंस से घायलों को सैफई अस्पताल भेजने की व्यवस्था की गई लेकिन तब तक मो.जुबरैल की मौत हो गई। अन्य घायलों को अस्पताल भेजा गया। घटना से परिजनों का हाल बेहाल हो रहा है। जानकारी बिहार में उनके परिवार को भी दी गई है।

अज्ञात वाहन की टक्कर लगने से कार डिबाइडर से टकराकर पलटने से हादसा हुआ था। इसमें सिंचाई विभाग के कर्मचारी की मौत हो गई। अन्य घायलों को सैफई अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस टक्कर मारने वाले वाहन की तलाश कर रही है।

अमर पाल सिंह, थानाध्यक्ष, ऊसराहार

संबंधित खबरें