ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशमहत्वपूर्ण कार्य जल्द कराए जाएं, समस्याएं हों दूर

महत्वपूर्ण कार्य जल्द कराए जाएं, समस्याएं हों दूर

जसवंतनगर ब्लाक सभागार में प्रधानो तथा क्षेत्र पंचायत सदस्यों की बैठक ब्लाक प्रमुख अनुज मोंटी यादव की अध्यक्षता में हुई। इसमें क्षेत्र में विकासपरक कार्यों को शीघ्र कराने पर विचार किया गया। इस दौरान...

महत्वपूर्ण कार्य जल्द कराए जाएं, समस्याएं हों दूर
हिन्दुस्तान टीम,इटावा औरैयाSat, 18 Aug 2018 10:57 PM
ऐप पर पढ़ें

जसवंतनगर ब्लाक सभागार में प्रधानो तथा क्षेत्र पंचायत सदस्यों की बैठक ब्लाक प्रमुख अनुज मोंटी यादव की अध्यक्षता में हुई। इसमें क्षेत्र में विकासपरक कार्यों को शीघ्र कराने पर विचार किया गया। इस दौरान ब्लाक सभागार सदस्यों से खचाखच भरा दिखाई दिया।

ब्लाक प्रमुख श्री यादव ने कहा कि बैठक में क्षेत्र की ग्राम सभाओं में जो समस्याएं है उसको लेकर तथा जो प्रस्ताव पूर्व में प्रधानों तथा क्षेत्र पंचायत सदस्यों ने दिए थे उनमें से जो कार्य महत्वपूर्ण हैं उनको प्राथमिकता के आधार पर कराया जाएगा। उन्होंने कहा कि जिले को इस समय ओडीएफ घोषित कर दिया गया है। ग्राम प्रधान अपनी अपनी ग्राम सभाओ में जहां शौचालय अधूरे पड़े हैं उनको जल्द से जल्द पूरा कराएं। इस दौरान क्षेत्र पंचायत सदस्यो ने अपनी समस्याए बताईं। इन समस्याओं पर विचार किया गया और ब्लाक प्रमुख द्वारा शीघ्र ही निस्तारण का आश्वासन दिया गया। उन्होंने कहा कि जो विकास कार्य अधूरे हैं, उन्हें प्राथमिकता के आधार पर पूरा कराया जाए। इसमें किसी के साथ भेदभाव नही किया जायेगा। खंड विकास अधिकारी लाखन सिंह ने कार्य योजना के मामले में सभी सदस्यो को अवगत कराया। इस पर सदस्यो ने अपनी सहमति जताई। इस मौके पर एडीओ पंचायत देवेन्द्र कुमार, प्रधान संघ के अध्यक्ष राजपाल सिंह यादव, क्षेत्र पंचायत सदस्य अशुतोष यादव, बंटू यादव, पंकज शाक्य, प्रधान जानकी प्रसाद राजेश यादव आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें