ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशदुष्कर्म के मामले में होटल मैनेजर भी गिरफ्तार

दुष्कर्म के मामले में होटल मैनेजर भी गिरफ्तार

चार दिन पहले शहर के एक होटल में युवती के साथ दुष्कर्म व वीडियो बनाने के मामले में पुलिस ने होटल मैनेजर की संलिप्ता पाए जाने पर उसे गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाई की। मैनेजर ने आरोपितों की दोस्ती...

दुष्कर्म के मामले में होटल मैनेजर भी गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,इटावा औरैयाMon, 22 Jun 2020 10:20 PM
ऐप पर पढ़ें

चार दिन पहले शहर के एक होटल में युवती के साथ दुष्कर्म व वीडियो बनाने के मामले में पुलिस ने होटल मैनेजर की संलिप्ता पाए जाने पर उसे गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाई की। मैनेजर ने आरोपितों की दोस्ती के चलते बिना आईडी के कमरा दिया था।

शहर कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली एक युवती के साथ गुरुवार को क्षेत्र के लालपुरा के रहने वाले दो युवकों ने स्टेशन रोड पर स्थित एक होटल में कमरा बुक कराकर उसके साथ दुष्कर्म किया गया था। साथ ही लड़की का वीडियो भी बनाया गया था। लड़की किसी प्रकार भागकर अपने घर पहुंची और पुलिस को सूचना देकर लालपुरा के रहने वाले दोनों लड़कों सोहिल व फैजान के खिलाफ दुष्कर्म समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया था। जिसके बाद कोतवाल बचन सिंह सिरोही के नेतृत्व में लड़की के द्वारा बताए गए होटल के कमरा नंबर 306 की तलाशी लेने के साथ ही होटल संचालक से भी पूछताछ की। साथ ही शहर के लड़कों को एक लड़की के साथ कमरा देने के बाबत जमकर फटकार भी लगाई। घटना की देर शाम दोनों आरोपित युवकों फैजान उर्फ चीपा व सोहिल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। कोतवाल बचन सिंह सिरोही ने बताया कि इस मामले में पुलिस व फोरेंसिक टीम ने जब होटल में छानबीन करने के साथ जब सीसीटीवी फुटेज चेक की तो होटल मैनेजर दीपक यादव निवासी शिवपुरी शाला थाना फ्रेंड्स कॉलोनी का नाम प्रकाश में आया। जिसके बाद रविवार की रात अभियुक्त दीपक यादव को गिरफ्तारी कर जेल भेजा गया। उन्होंने बताया कि होटल मैनेजर व आरोपित युवक की आपसी में दोस्ती होने की बात सामने आई है साथ ही उसने उसे बिना आईडी के रुम भी उपलब्ध कराया था। इसी के चलते उसको गिरफ्तार करके जेल भेजा गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें