ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशतेज रफ्तार कार ने रेलवे फाटक किया क्षतिग्रस्त

तेज रफ्तार कार ने रेलवे फाटक किया क्षतिग्रस्त

दिल्ली-हावडा रेलवे ट्रैक पर स्थित भरथना रेलवे स्टेशन के पास रेलवे क्रॉसिंग-20 को एक कार ने टक्कर मारकर क्षतिग्रस्त कर दिया। दुर्घटना के बाद कार सवार मौके से भाग निकले। फाटक क्षतिग्रस्त होने के बाद...

तेज रफ्तार कार ने रेलवे फाटक किया क्षतिग्रस्त
हिन्दुस्तान टीम,इटावा औरैयाSun, 16 Feb 2020 10:15 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली-हावडा रेलवे ट्रैक पर स्थित भरथना रेलवे स्टेशन के पास रेलवे क्रॉसिंग-20 को एक कार ने टक्कर मारकर क्षतिग्रस्त कर दिया। दुर्घटना के बाद कार सवार मौके से भाग निकले। फाटक क्षतिग्रस्त होने के बाद भरथना बकेबर रोड पर दो घंटे तक यातायात ठप हो गया। सूचना पर पहुंची रेलवे विभाग की इलैक्ट्शियन टीम ने फाटक को दुरुस्त कर यातायात सुचारु रुप से शुरु कराया।

रविवार की दोपहर डेढ़ बजे बकेवर की तरफ से आ रही एक तेज रफ्तार कार ने भरथना रेलवे क्रॉसिंग के बंद फाटक में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे फाटक बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। इसकी सूचना जैसे ही रेलवे अधिकारियों को मिली तो स्टेशन मास्टर समेत रेलवे टेक्नीशियन टीम मौके पर पहुंची और आनन-फानन में क्षतिग्रस्त फाटक को दुरुस्त करने में जुट गई। दो घंटे तक चले दुरस्तीकरण के काम के चलते रेलवे फाटक के दोनों ओर लम्बा जाम लग गया। यातायात पूरी तरह से ठप पड़ गया। वाहनों की लम्बी लाइनें लग गई। घटना को अंजाम देकर चालक कार लेकर मौके से भाग जाने में सफल हो गया। इस बीच रेलवे ट्रैक को लगातार चालू बनाए रखने के लिए रेल प्रशासन ने क्रासिंग पर आपातकालीन फाटक लगाकर रेलवे यातायात चालू कराया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें