DA Image
28 फरवरी, 2021|8:57|IST

अगली स्टोरी

नौ घंटे गुल रही आधे शहर की बिजली

नौ घंटे गुल रही आधे शहर की बिजली

इटावा। हिन्दुस्तान संवाद

शहर के लाइनपार इलाके की बिजली नौ घंटे तक गुल रही इसके चलते लोग खासे परेशान रहे। सुबह के समय बिजली न होने से नलों में पानी भी आया जिसके कारण रोजमर्रा की दिनचर्या भी प्रभावित हुई। सुबह करीब तीन बजे पूरे लाइनपार क्षेत्र की बिजली चली गई और दोपहर 12 बजे बिजली सप्लाई बहाल हो सकी। इस बीच लोग खासे परेशान रहे। केबिल में खराबी आ जाने के कारण बिजली सप्लाई बंद हो गई।

लाइनपार क्षेत्र की बिजली सुबह करीब 3 बजे गुल हो गई। पहले तो लोगों ने सोचा कि कुछ देर में बिजली आ जाएगी लेकिन जब बिजली नहीं आए और नलों में भी पानी नहीं आया तब बिजली स्टेशन पर फोन किए गए तो पता चला कि तकनीकी खराबी से बिजली गुल है और मरम्मत का कार्य चल रहा है। लोग इंतजार करते रहे और फिर दस बजे कार्यालय भी चले गए लेकिन बिजली नहीं आई। सुबह के समय ही नलों में पानी आता है लेकिन बिजली न होने से ट्यूबवैल नहीं चले और नलों में पानी भी नहीं आया। इससे पूरे क्षेत्र के लोग परेशान रहे। जिन घरों में समर लगे हैं वे समर भी बिना बिजली के नहीं चल सके और पानी नहीं मिल पाया। दोपहर 12 बजे बिजली सप्लाई बहाल हो सकी। सुबह के समय पानी औ बिजली की जरुरत होती है लेकिन सुबह से लेकर दोपहर तक बिजली नहीं आ सकी।

एसडीओ लाइनपार सचिन कुमार ने बताया कि केबिल खराब होने के कारण बिजली सप्लाई में बाधा आई। उन्होने बताया कि सुबह 5 बजे से ही पेट्रोलिंग शुरु कर दी गई थी। फाल्ट खोजने और मरम्मत में भी समय लगा। दोपहर 12 बजे से पहले ही बिजली सप्लाई बहाल कर दी गई।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Half the city electricity was burning for nine hours