ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशबाइकों की भिड़ंत में तीन छात्र समेत आधा दर्जन घायल

बाइकों की भिड़ंत में तीन छात्र समेत आधा दर्जन घायल

कस्बा में दो बाइक की भिड़ंत में परीक्षा देने जा रहे तीन छात्र सहित आधा दर्जन लोग घायल हो गए। सभी को एम्बुलेंस से इलाज के लिए सीएचसी भेजा गया। दोनों बाइक चालक हेलमेट लगाए थे, जिससे किसी के सिर में चोट...

बाइकों की भिड़ंत में तीन छात्र समेत आधा दर्जन घायल
हिन्दुस्तान टीम,इटावा औरैयाTue, 18 Feb 2020 11:56 PM
ऐप पर पढ़ें

कस्बा में दो बाइक की भिड़ंत में परीक्षा देने जा रहे तीन छात्र सहित आधा दर्जन लोग घायल हो गए। सभी को एम्बुलेंस से इलाज के लिए सीएचसी भेजा गया। दोनों बाइक चालक हेलमेट लगाए थे, जिससे किसी के सिर में चोट नही आई। वहीं अन्य स्थानों पर अलग-अलग सड़क दुर्घटना में एक महिला समेत चार अन्य लोग घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

मंगलवार की दोपहर भरथना-ऊसराहार रोड पर ग्राम बहादुरपुर के सामने दो बाइक में आमने-सामने भिड़ंत हो गई। जिसमे एक बाइक पर सवार थाना चकरनगर के गांव पिपरौली गढ़िया के सुशील (20) अंकित उर्फ गोलू (18) व देवेंद्र सिंह (20) घायल हो गए (सभी इंटरमीडिएट की परीक्षा देने कन्नौज जनपद अंतर्गत नगला मदारी में स्थित सुघर सिंह इंटर कॉलेज जा रहे थे। वही दूसरी बाइक पर सवार सतीश (25) व उसकी पत्नी राधा देवी (22) व बड़ा भाई दुर्वेश निवासीगण इकहरा थाना ऊसराहार घायल हो गए। जिसमे दुर्वेश के पैर में गहरी चोट लगने से जिला अस्पताल रैफर किया गया। घायल सतीश ने बताया वह बाइक पर पत्नी, भाई सहित दो पुत्र अंकुश 4, अंशुल 1 वर्ष को बैठाकर दोबा से घर वापस जा रहा था। घटना में बच्चो को चोटें नही आई है। सीएचसी में डा.जितेंद्र बाजपेयी ने बताया कि घायल दुर्वेश के घुटने में चोट होने की वजह से जिला अस्पताल रेफर किया। वहीं बकेवर क्षेत्र के परशुपुरा के रहने वाला इंटरमीडिएट का छात्र शनि मंगलवार को एसएस इंटर कॉलेज में अपनी इंटर की परीक्षा देने बाइक से जा रहा था। अचानक गाय आ जाने के कारण निवाड़ीकला के पास वह खेत में लगे कटीले तारों से टकराकर गंभीर रुप से घायल हो गया। इसी तरह सिविल लाइन क्षेत्र में एक अनियंत्रित ऑटो ने पैदल जा रही महिला विनीता देवी निवासी सरैया इंजीनियरिंग कॉलेज को टक्कर मारकर घायल कर दिया। थाना कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला कटरा बल सिंह निवासी राम दुबे को घर के बाहर बाइक सवार ने टक्कर मारकर घायल कर दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें