ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशजीआरपी व आरपीएफ ने चलाया स्वच्छता अभियान

जीआरपी व आरपीएफ ने चलाया स्वच्छता अभियान

पुलिस महानिदेशक के निर्देश पर प्रदेश में स्वच्छता अभियान चलाया गया। पुलिस महानिदेशक ने सभी स्थानों पर जीआरपी स्टाफ को रेलवे स्टेशन व थाने के साथ आसपास के क्षेत्र में स्वच्छता अभियान चलाने के निर्देश...

जीआरपी व आरपीएफ ने चलाया स्वच्छता अभियान
हिन्दुस्तान टीम,इटावा औरैयाWed, 07 Mar 2018 05:26 PM
ऐप पर पढ़ें

पुलिस महानिदेशक के निर्देश पर प्रदेश में स्वच्छता अभियान चलाया गया। पुलिस महानिदेशक ने सभी स्थानों पर जीआरपी स्टाफ को रेलवे स्टेशन व थाने के साथ आसपास के क्षेत्र में स्वच्छता अभियान चलाने के निर्देश दिए। इसी क्रम में बुधवार को जीआरपी इंस्पेक्टर दीपक कुमार पांडेय ने आरपीएफ स्टॉफ के सहयोग से स्वच्छता अभियान चलाया। वहीं स्टाफ को स्वच्छता की शपथ दिलाई और संकल्प लिया कि आम यात्रियों को भी साफ सफाई के प्रति जागरुक करेंगे।

जीआरपी इंस्पेक्टर दीपक कुमार पांडेय, एसआई प्रताप सिंह, रामचन्द्र, कांस्टेबिल शशिकांत, अनुपम, विमल, आरपीएफ के एसआई डीपी सिंह, हैडकांस्टेबिल आरडी यादव ने सबसे पहले प्लेटफार्म नम्बर एक पर झाडू लगाकर साफ सफाई की और आसपास के क्षेत्र को भी चमाचम किया। इसके बाद जीआरपी के जवानों ने थाना परिसर व आसपास के क्षेत्र में सफाई अभियान चलाया। इंस्पेक्टर दीपक कुमार पांडेय ने बताया कि उनके द्वारा स्टाफ को स्वच्छता की शपथ दिलाई गई और सभी जवानों से कहा गया कि रेलवे स्टेशन पर आने वाले यात्रियों को भी स्वच्छता के प्रति जागरूक करें।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें