DA Image
Sunday, December 5, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेशनिजी नलकूप पर लगा बिजली ट्रांसफार्मर का सामान चोरी

निजी नलकूप पर लगा बिजली ट्रांसफार्मर का सामान चोरी

हिन्दुस्तान टीम,इटावा औरैयाNewswrap
Sun, 14 Nov 2021 06:30 PM
निजी नलकूप पर लगा बिजली ट्रांसफार्मर का सामान चोरी

जसवन्तनगर। संवाददाता

क्षेत्र के गाँव सराय भूपत कटेखेरा में चोर एक निजी नलकूप पर लगे बिजली ट्रांसफार्मर खोलकर उसके कीमत पार्ट्स चुरा ले गए। पीड़ित की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद चोरों की तलाश शुरु की।

सरायभूपत कटेखेड़ा के रहने वाले राममोहन यादव ने बताया कि रविवार की सुबह जब वह अपने खेत पर सिंचाई करने के लिए नलकूप पर पहुंचे तो बिजली नहीं आ रही थी। इस पर जब उन्होंने खेत पर जाकर देखा तो वहां रखा बिजली का ट्रांसफार्मर खेत पर पड़ा हुआ था। साथ ही उसके पार्ट्स गायब थी। ट्रांसफार्मर से सामान चोरी की जानकारी 112 नम्बर पर पुलिस को दी। जिस पर मौके पर सुबह पहुँची 112 पुलिस ने खेतो पर पड़े खाली ट्रांसफार्मर को देखा और उचित कार्यवाही की बात कही। पीड़ित किसान राममोहन यादव ने बताया कि निजी नलकूप ट्रांसफार्मर की चोरी ऐसे मौके पर हुई है जिस समय खेतों पर पानी लगाने का समय है। खेतों में आलू और गेंहू की बुबाई चल रही है और पानी खेतो में लगना है। बिजली विभाग और प्रशासन से मांग की कि जल्द से जल्द दूसरा ट्रांसफार्मर रखा जाए जिससे गेंहू और आलू की फसल में कोई नुकसान न हो।

युवक को लाठी डंडों से पीटा

बकेवर। डेकोरेशन का काम कर रहे युवक को चार लोगों ने मामूली विवाद के चलते लाठी डंडों से मारपीट कर घायल कर दिया। पीड़ित ने पुलिस ने मामले की शिकायत की। कस्बे के शास्त्री नगर निवासी मोहित पुत्र जितेंद्र ने बताया कि वह डेकोरेशन का काम करता है। रविवार को वह एक स्थान पर काम करने गया था तभी कस्बे के हाफिज नगर के रहने वाले चार नामजदों ने मौके पर आए और लाठी डंडे से मारपीट कर घायल कर दिया।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें