DA Image
25 सितम्बर, 2020|1:08|IST

अगली स्टोरी

पुलिस के हत्थे चढ़े चार शराब तस्कर, एक भागा

पुलिस के हत्थे चढ़े चार शराब तस्कर, एक भागा

लॉकडाउन में अपमिश्रित अवैध शराब की तस्करी करने में जुटे चार तस्करों को थाना पुलिस ने ताबड़तोड़ कारवाई करते हुए दबोच लिया। इस दौरान उनका एक साथी चकमा देकर भाग जाने में सफल रहा। पुलिस ने इनकी निशानदेही पर दस लीटर कच्ची व 450 अबैध शराब के क्वार्टर सरकारी अस्पताल के पास बने मुर्गी फार्म के पास से बरामद किए और सभी पर मुकदमा दर्ज कर जेल भेजने की कार्रवाई की।

क्षेत्राधिकारी भरथना आलोक प्रसाद के नेतृत्व में थानाध्यक्ष जेपी सिंह ने गुरुवार की शाम क्षेत्र में अवैध शराब को तैयार कर उसकी बिक्री करने की सूचना मिलने पर कस्बा के सरकारी अस्पताल के पास बने मुर्गी फार्म के पास छापामार कार्रवाई की। इस दौरान चार लोगों को पुलिस ने दस पेटी देशी अबैध शराब जिसमें अलग-अलग ब्रांड के 280 क्र्वाटर व बिना रैपर के 180 क्वार्टर के साथ दस लीटर कट्टी में भरी अपमिश्रित शराब व अन्य उपकरण भी बरामद किए। पुलिस ने शराब का धंधा करने बाले दिलीप यादव उर्फ कल्लू, रजनीश कुमार निवासी उदयपुरकला ऊसराहार, अभिषेक कुमार निवासी खडसरिया थाना किशनी, आमीन निवासी ऊसराहार को गिरफ्तार कर लिया जबकि मौके से अजय यादव निवासी ग्राम बहादुरपुर थाना बिशुनगण जनपद कन्नौज कार से भाग जाने में सफल रहा।

थानाध्यक्ष जेपी सिंह ने बताया पकडे गए अभियुक्तों से जब पूछताछ की गई तो उन्होंने मैनपुरी जनपद के कुशमरा निवासी गौरब यादव व रौमी का नाम भी बताया है। जिसकी सूचना किशनी थानाध्यक्ष को दी गई तो उन्होंने भी उक्त दोनो लोगो को अबैध शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया। इन दोनो के बिरूद्ध किशनी पुलिस ने भी अलग से मामला अपने थाने मे दर्ज किया है। क्षेत्राधिकारी आलोक प्रसाद ने बताया क्षेत्र मे अबैध शराब बेचने वालों को लोगो की जान के साथ खिलवाड़ नही करने दिया जाएगा। यह लोग इटावा मैनपुरी व कन्नौज जनपदो में शराब की सप्लाई कर रहे थे। फरार आरोपी की तलाश में भी दबिश दी जा रही है। पुलिस की इस कार्रवाई में एसआई वीनेश जादौन, आबकारी निरीक्षक शिवानी चौहान व हमराह फोर्स शामिल रहा।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Four liquor smugglers climbed up in police custody one ran