ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशफायरमैन की पुत्री ने किया सुसाइड

फायरमैन की पुत्री ने किया सुसाइड

इटावा। हिन्दुस्तान संवाद अग्निशमन विभाग में तैनात एक आरक्षी की 22 वर्षीय पुत्री ने...

फायरमैन की पुत्री ने किया सुसाइड
हिन्दुस्तान टीम,इटावा औरैयाSat, 06 Feb 2021 11:11 PM
ऐप पर पढ़ें

इटावा। हिन्दुस्तान संवाद

अग्निशमन विभाग में तैनात एक आरक्षी की 22 वर्षीय पुत्री ने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। युवती का शव पुलिस लाइन स्थित उनके आवास के बाथरुम के अंदर दुपट्टे से लटका हुआ मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। बताया जा रहा है कि युवती मानसिक रोग से ग्रसित थी जिसका सैफई से इलाज चल रहा था।

इटावा से हाल ही में ट्रांसफर होकर गए कानपुर नगर गए अग्निशमन विभाग में फायरमैन के पद पर तैनात रामप्रसाद जाटव का परिवार इटावा पुलिस लाइन में रह रहा है। शनिवार की दोपहर उनकी 22 वर्षीय पुत्री वंदना जाटव ने शनिवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना के समय वंदना के माता-पिता बाजार गए थे। दोपहर तीन बजे जब दोनों जब बाजार करके वापस घर पहुंचे तो दरवाजा खुला हुआ था। घर के अंदर पहुंचने पर बेटी नदारत मिली। आस-पड़ोस वालों भी पूछा लेकिन कोई नहीं बता सका। तलाश करने पर बाथरुम का अंदर से बंद गेट खोला तो पुत्री रोशनदान के सहारे बंधे दुपट्टे से फंदे पर लटकी थी। इस पर माता-पिता की चीख पुकार निकल गई। आनन-फानन में बेटी को फंदे से उतारा तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। सूचना पर सीओ राजीव प्रताप सिंह व सिविल लाइन थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

इस संबंध में कार्यवाहक थानाध्यक्ष एसएसआई अमान सिंह ने बताया पिता के अनुसार वंदना मानसिक रोग से ग्रसित थी। तीन साल से उसका इलाज सैफई मेडिकल कालेज में चल रहा था। बताया यह भी गया है कि युवती ने पिछले दिनों हुए सीटेट की परीक्षा में भी भाग लिया था। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का सही पता चल सकेगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें