ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशबकाया बिल जमा किए बगैर जोड़ा कनेक्शन 8 पर एफ आई आर

बकाया बिल जमा किए बगैर जोड़ा कनेक्शन 8 पर एफ आई आर

इटावा। संवाददाता बिजली विभाग की ओर से लगातार चेकिंग अभियान चलाया जा रहा हैर कनेक्शन जोड़ लिए । इस पर इन उपभोक्ताओं के विरुद्ध एफआइआर दर्ज कराई गई...

बकाया बिल जमा किए बगैर जोड़ा कनेक्शन 8 पर एफ आई आर
हिन्दुस्तान टीम,इटावा औरैयाSun, 25 Jul 2021 11:11 PM
ऐप पर पढ़ें

इटावा। संवाददाता

बिजली विभाग की ओर से लगातार चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है इस दौरान बिल जमा न करने वालों के कनेक्शन काटे जा रहे हैं । रविवार को विभाग की ओर से छापामार अभियान चलाकर यह देखा गया कि बिल जमा न करने पर जो कनेक्शन काटे गए हैं उनमें से कुछ उपभोक्ताओं ने कनेक्शन जोड़े तो नहीं है। इस दौरान 8 उपभोक्ता ऐसे पाए गए जिनके कनेक्शन बकाएदारी में काटे गए थे और उन्होंने बिल जमा किए बगैर कनेक्शन जोड़ लिए । इस पर इन उपभोक्ताओं के विरुद्ध एफआइआर दर्ज कराई गई है।

अधिशासी अभियंता श्री प्रकाश के नेतृत्व में बिजली विभाग की टीम ने पक्का बाग सहित शहर के कई इलाकों में अभियान चलाया। इस दौरान बिना बिल जमा किए बिजली जलाने वाले 8 उपभोक्ताओं की एफ आई आर दर्ज कराई गई है। विभाग की विभिन्न टीमों ने एसडीओ सचिन कुमार विवेक कुमार सिंह तथा लव कुमार वर्मा के नेतृत्व में अलग-अलग मोहल्लों में अभियान चलाया। इस दौरान बिल जमा न करने वाले 164 उपभोक्ताओं के कनेक्शन काट दिए गए। अधिशासी अभियंता ने कहा है कि बिल जमा नहीं करने वालों के कनेक्शन काटे जाएंगे। उन्होंने उपभोक्ताओं से प्रतिमाह बिल जमा करने की अपील की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें