ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशइटावा में पति के दोस्त ने महिला की गोली मार की हत्या

इटावा में पति के दोस्त ने महिला की गोली मार की हत्या

फ्रेंड्स कालोनी थाना क्षेत्र के गांव गौरापुरा में पिता के श्राद्ध में आई महिला की पति के दोस्त ने गोली मारकर हत्या कर दी। दोस्त का पति से पैसों का लेनदेन था, इसी बात को लेकर दोनों में झगड़ा हुआ था।...

इटावा में पति के दोस्त ने महिला की गोली मार की हत्या
हिन्दुस्तान टीम,इटावा औरैयाFri, 20 Sep 2019 11:15 PM
ऐप पर पढ़ें

फ्रेंड्स कालोनी थाना क्षेत्र के गांव गौरापुरा में पिता के श्राद्ध में आई महिला की पति के दोस्त ने गोली मारकर हत्या कर दी। दोस्त का पति से पैसों का लेनदेन था, इसी बात को लेकर दोनों में झगड़ा हुआ था। झगड़े में दोस्त ने गोली चला दी जो पति के पीछे खड़ी महिला को लगी और उसकी मौत हो गई।

मैनपुरी के मलूपुर किशनी के रहने वाले प्रभाकांत यादव की पत्नी संगम (28) का मायका गौरापुरा गांव में है। वह पति के साथ अपने पिता के श्राद्ध में शामिल होने के लिए गुरुवार को मायके आई थी। शुक्रवार की सुबह पति का एक दोस्त मैनपुरी से आ गया और गेट पर ही खड़े होकर पैसे के लेनदेन की बात करने लगा, दोनों में इस बात को लेकर विवाद हो गया। शोर सुनकर संगम भी बाहर आ गई और पति के पास खड़ी हो गई। दोनों णें विवाद इतना बढ़ गया कि दोस्त ने तमंचा निकालकर गोली चला दी। पति ने झुककर गोली का बचाव किया तो गोली पीछे खड़ी संगम के पेट में जा धंसी, इस बीच दोस्त भाग निकला।

पति व अन्य लोगों ने संगम को बसरेहर रोड पर स्थित प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया। हालत चिंताजनक होने पर उसे सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी भेज दिया गया। मेडिकल यूनिवर्सिटी में इलाज के दौरान संगम की मौत हो गई। उसके भाई विवेक यादव ने बताया कि बहनोई के दोस्त ने उसकी बहन की गोली मारकर हत्या की है। एसएचओ अतुल कुमार लखेरा ने बताया कि महिला को गोली लगी थी, लेकिन कैसे लगी और किसने मारी अभी तहरीर नहीं मिली है। उन्होंने कहा पुलिस छानबीन कर रही है,।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें