ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशव्यापारी व किसान को दिए गए ई-नेम प्रमाण पत्र

व्यापारी व किसान को दिए गए ई-नेम प्रमाण पत्र

नवीन मंडी में गुरुवार को ई-नेम दिवस मनाया गया। इस मौके पर किसानों व व्यापारियों को ई-प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया गया। वहीं ई-नेम के फायदे सभी को बताए गए। काफी संख्या में किसान व व्यापारी इस दिवस...

व्यापारी व किसान को दिए गए ई-नेम प्रमाण पत्र
हिन्दुस्तान टीम,इटावा औरैयाThu, 14 Dec 2017 07:04 PM
ऐप पर पढ़ें

नवीन मंडी में गुरुवार को ई-नेम दिवस मनाया गया। इस मौके पर किसानों व व्यापारियों को ई-प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया गया। वहीं ई-नेम के फायदे सभी को बताए गए। काफी संख्या में किसान व व्यापारी इस दिवस में मौजूद रहे।

नगर मजिस्ट्रेट शमशाद हुसैन ने बताया कि ई-नेम में ज्यादा विकल्प, ज्यादा मूल्य व ज्यादा फायदे हैं। किसानों के साथ कमीशन एजेन्ट और उपभोक्ता भी इससे लाभान्वित होंगे। वास्तविक समय में कीमतों की जानकारी उपभोक्ताओं को बेहतर कीमतों की प्राप्ति खरीददारों के लिए लेनदेन खर्च में कमी तथा उपभोक्ताओं के लिए स्थिर कीमत और उपलब्धता की जानकारी भी प्राप्त होगी। उन्होंने कहा कि सभी हितधारकों के लिए ई-नेम योजना बहुत ही फायदेमंद है। कार्यक्रम में किसान सत्यनारायण त्रिपाठी, गजेन्द्र कुमार, अतर सिंह, नरेश, रामनारायण, गोपाल मिश्र, होम सिंह, भारत सिंह, हरिप्रकाश तथा व्यापारी संजीव कुमार, राजू वर्मा, ज्ञान सिंह, प्रमोद कुमार आदि को ई-प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया गया। इस मौके पर मंडी सचिव आशीष यादव, शिवम सिंह आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें