ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशनालियां कीचड़ से लबालब तो खरंजे पर जमी है घास

नालियां कीचड़ से लबालब तो खरंजे पर जमी है घास

कस्बा क्षेत्र के सुतैया मुहाल को जाने वाले खरंजे व उसके दोनों ओर बनी नालियों की सफाई लम्बे समय से न होने से नालियां से जल निकासी रुक गई है। वहीं खड़ंजे पर भी ऊंची ऊंची घास जम गई है। जिससे लोगों को आने...

नालियां कीचड़ से लबालब तो खरंजे पर जमी है घास
हिन्दुस्तान टीम,इटावा औरैयाWed, 19 Aug 2020 05:34 PM
ऐप पर पढ़ें

कस्बा क्षेत्र के सुतैया मुहाल को जाने वाले खरंजे व उसके दोनों ओर बनी नालियों की सफाई लम्बे समय से न होने से नालियां से जल निकासी रुक गई है। वहीं खड़ंजे पर भी ऊंची ऊंची घास जम गई है। जिससे लोगों को आने जाने में खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

क्षेत्र की इस अव्यवस्था पर भाजपा मंडल अध्यक्ष प्रदीप तिवारी का कहना है कि कई बार ब्लाक कार्यालय को इस रास्ते की साफ सफाई के लिए लिखा जा चुका है लेकिन इसके बाद भी कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है। मोहल्ला के मोहन सबिता का कहना है कि कई बार ग्राम प्रधान व प्रधान प्रतिनिधि से भी वह सब सफाई कराए जाने की मांग कर चुके हैं लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई है। बरसात के इस मौसम में उनकी दिक्कतें और भी बढ़ गई हैं। नालियां बंद होने से बरसात का पानी खरंजे पर भर रहा है जिससे छोटे बच्चों का आना जाना और भी मुश्किल भरा हो गया है। वहीं मामले पर ग्राम प्रधान प्रतिनिधि बब्लू मंसूरी का कहना है कि कस्बे में लगभग तीन सौ छोटी बड़ी गलियां है जिसमें कुछ गलियों की लंबाई तो एक किलो मीटर से भी ज्यादा है केबल एक ही सफाई कर्मी है वह बराबर सफाई करता है वह निजी स्तर पर भी सफाई कर्मचारियों की संख्या बढ़ा कर सफाई करवाते रहते हैं इस रास्ते की साफ सफाई की भी व्यवस्था शीघ्र की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें