ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशघायलों से मिलने सैफई पहुंचे आयोग के उपाध्यक्ष

घायलों से मिलने सैफई पहुंचे आयोग के उपाध्यक्ष

मैनपुरी में अग्निकांड में घायल होकर सैफई मेडिकल युनिवर्सिटी में भर्ती लोगों को देखने राष्ट्रीय पिछड़ा वर्ग आयोग के उपाध्यक्ष लोकेश कुमार प्रजापति पहुंचे। उन्होंने पीड़ित परिवार को सहायता दिलाने का भी...

घायलों से मिलने सैफई पहुंचे आयोग के उपाध्यक्ष
हिन्दुस्तान टीम,इटावा औरैयाFri, 26 Jun 2020 10:32 PM
ऐप पर पढ़ें

मैनपुरी में अग्निकांड में घायल होकर सैफई मेडिकल युनिवर्सिटी में भर्ती लोगों को देखने राष्ट्रीय पिछड़ा वर्ग आयोग के उपाध्यक्ष लोकेश कुमार प्रजापति पहुंचे। उन्होंने पीड़ित परिवार को सहायता दिलाने का भी आश्वास नदिया।

मैनपुरी में एक घर में आग लगा दी गई। इसमें तीन लोगों की मौत हो गई जबकि दो लोग सैफई मेडिकल युनिवर्सिटी में जिंदगी मौत से जूझ रहे हैं। घटना की जानकारी पर पहुंचे आयोग के उपाध्यक्ष ने कहा कि घटना के आरोपी जेल भेजे गए हैं। उन्होंने युनिवर्सिटी के कुलपति डा.राज कुमार से उनके चैंबर में बात की और उसके बाद भर्ती घायलों को देखने वार्ड में गए। उन्होंने कहा कि इस तरह की घटनाएं पिछड़े वर्ग के लोगों के साथ अन्याय है। उन्होंने कहा कि डीएम व एसपी को जांच के निर्देश दिए गए हैं। साथ ही उत्तर प्रदेश सरकार को लिखेंगे पीड़ित को आर्थिक मदद की जाए और सुरक्षा के लिए व्यवस्था की जाएगी। इस मौके पर कुलसचिव सुरेश चंद्र शर्मा, चिकित्सा अधीक्षक प्रो.डा. आदेश कुमार, एडीएम इटावा, पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ओमवीर सिंह, एसडीएम सैफई हेम सिंह, क्षेत्राधिकारी चंद्रपाल सिंह, थाना प्रभारी चंद्रदेव यादव, नायब तहसीलदार सूरज प्रताप सिंह थे। बता दें कि मैनपुरी के माधौनगर खरपरी में रहने वाले राम बहादुर प्रजापति के घर में आग लगा दी गई थी। इसमें रामबहादुर, पत्नी सरला व नाती रिषी की जलकर मौत हो गई। जबकि बेटी रौली व शिखा का इलाज किया जा रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें