ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशभाषण प्रतियोगिता में दीपांशु तिवारी ने मारी बाजी

भाषण प्रतियोगिता में दीपांशु तिवारी ने मारी बाजी

सोमवार को नेहरू युवा केन्द्र के तत्वावधान में सेविन हिल्स स्कूल पक्का बाग में देशभक्ति एवं राष्ट्र निर्माण विषय पर जिला स्तरीय भाषण प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इसमें दीपांशु तिवारी ने प्रथम, संजना...

भाषण प्रतियोगिता में दीपांशु तिवारी ने मारी बाजी
हिन्दुस्तान टीम,इटावा औरैयाMon, 18 Dec 2017 05:51 PM
ऐप पर पढ़ें

सोमवार को नेहरू युवा केन्द्र के तत्वावधान में सेविन हिल्स स्कूल पक्का बाग में देशभक्ति एवं राष्ट्र निर्माण विषय पर जिला स्तरीय भाषण प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इसमें दीपांशु तिवारी ने प्रथम, संजना ने द्वितीय तथा मनजीत ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। प्रथम स्थान पाने वाले प्रतिभागी को राज्यस्तर की प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए भेजा जाएगा।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए प्रधानाचार्य कैलाश चन्द्र यादव ने कहा कि इस तरह की प्रतियोगिताओं से छात्र-छात्राओं व युवाओं को अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करके आगे बढ़ने का अवसर मिलता है। प्रतियोगिता के निर्णायक मंडल में कृष्णकांत अग्निहोत्री, सीमा शाक्य व असमा फातिमा रहीं। इसमें बड़ी संख्या में छात्र-छात्राओं ने भागीदारी की। तीनों विजेताओं को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित भी किया गया। नेहरू युवा केन्द्र के लेखाकार श्रवण कुमार बाथम ने बताया कि प्रथम पुरस्कार पाने वाले छात्र को 5000 रुपए, द्वितीय स्थान पाने वाले छात्र को 2000 रूपये व तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले को 1000 रूपये की पुरस्कार राशि दी जाएगी। उन्होंने बताया कि 22 दिसम्बर को प्रतियोगिता के दूसरे चरण में जिले का प्रतिनिधित्व करते हुए सेविन हिल्स का छात्र दीपांशु तिवारी लखनऊ जाएगा। इस मौके पर निर्मल सिंह, सिद्धार्थ गुप्ता, संजीव कुमार, सुधीर कुमार, आकांक्षा सक्सेना, रत्नेश व नेहा शाक्य आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें