ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशइटावा में डिप्टी जेलर के आवास में घुसकर जानलेवा हमला

इटावा में डिप्टी जेलर के आवास में घुसकर जानलेवा हमला

सबसे सुरक्षित समझे जाने वाले जेल परिसर में घुसकर दो नकाबपोश बदमाशों ने डिप्टी जेलर पर जानलेवा हमला किया। हमला उस समय हुआ जब वह जेल पसिर स्थित आवास पर थे। बदमाशों ने जय हिन्द बोलकर दरवाजा खुलवाया और...

इटावा में डिप्टी जेलर के आवास में घुसकर जानलेवा हमला
हिन्दुस्तान टीम,इटावा औरैयाWed, 14 Aug 2019 09:45 PM
ऐप पर पढ़ें

सबसे सुरक्षित समझे जाने वाले जेल परिसर में घुसकर दो नकाबपोश बदमाशों ने डिप्टी जेलर पर जानलेवा हमला किया। हमला उस समय हुआ जब वह जेल पसिर स्थित आवास पर थे। बदमाशों ने जय हिन्द बोलकर दरवाजा खुलवाया और गला दबाने के साथ उन पर तमंचे से गोली चलायी। फायर मिस होने से उनकी जान बच गई।

राममोहन नगर, आगरा के रहने वाले डिप्टी जेलर एचएस जाफरी जेल परिसर स्थित सरकारी आवास में अकेले रहते हैं। बुधवार सुबह साढ़े नौ बजे वह जेल से अपने आवास पर पहुंचे थे। 15 मिनट बाद ही किसी ने दरवाजा खटखटाया और जय हिन्द की आवाज दी। इस पर उन्होंने गेट खोल दिया। गेट खुलते ही दो नकाबपोश बदमाशों ने उनको अंदर धकेला और गला दबाकर दबोच लिया। एक बदमाश ने तमंचा निकालरप उन पर गोली चला दी, लेकिन फायर मिस हो गया। वह भी बदमाशों से भिड़ गए, किसी तरह बदमाशों से अपने को छुड़ाकर पिस्टल लेने के लिए अंदर भागे और कुछ क्षणों में वापस आए तब तक बदमाश भाग निकले। शोर सुनकर जेल का स्टाफ और कुछ ही देर में जेल अधीक्षक राज किशोर सिंह व पुलिस अफसर पहुंच गए। उन्होंने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कराया है। उन्होंने बताया कि 20 दिन पहले मैनपुरी के एक बदमाश ने उनको जेल से छूटने पर जान से मारने की धमकी दी थी, वह 15 दिन पहले ही जेल से छूटा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें