DA Image
20 जनवरी, 2021|5:04|IST

अगली स्टोरी

वाहन के इंतजार में खड़ी दो महिलाओं को डीसीएम ने कुचला, मौत

वाहन के इंतजार में खड़ी दो महिलाओं को डीसीएम ने कुचला, मौत

सिविल लाइन थाना क्षेत्र में नेशनल हाइवे पर स्थित डीपीएस स्कूल के सामने सवारी वाहन का इंतजार कर रही रिश्ते में भाभी-ननद को अनियंत्रित डीसीएम ने कुचल दिया। हादसे में गंभीर रुप से घायल हुई दोनों महिलाओं की इलाज के दौरान बुधवार रात सैफई में मौत हो गई। हादसे की खबर जैसे ही घर वालों को हुई तो पूरे गांव में मातम पसर गया। पुलिस ने दोनों शवों का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के सुपुर्द किया। जिसके बाद गांव पहुंचे एक साथ दो शवों को देखकर गांव में कोहराम मच गया।

सिक्सलेन हाइवे किनारे बसे गांव नगला पीर की रहने वाली 70 वर्षीय रामबेटी पत्नी श्याम सिंह राजपूत अपने पड़ोस में रहने वाली 55 वर्षीय गीता देवी पत्नी भजन लाल दिवाकर के साथ बुधवार की दोपहर करीब 12 बजे जसवंतनगर कस्बा में बाजार करने के लिए घर से निकली थी। दोनों महिलाएं हाइवे पर पहुंचकर पुलिया पर खडे़ होकर सवारी वाहन का इंतजार कर रही थी। तभी इटावा की तरफ से तेज रफ्तार आ रही डीसीएम यूपी 85 बीटी 1468 अचानक अनियंत्रित हो गई और पुलिया के सहारे खड़ी दोनों महिलाओं को अपनी चपेट में लेते हुए उसके ऊपर चढ़ गई। इस हादसे में दोनों महिलाएं डीसीएम से कुचलकर बुरी तरह घायल हो गई। हादसे की आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़कर जब तक मौके पर पहुंचते इसी बीच ड्राइवर डीसीएम छोड़कर मौके से भाग निकला।

मौके पर पहुंचे लोगों ने जब महिलाओं को तड़पते देखा तो आनन-फानन में घटना की सूचना पुलिस को दी और तुरंत एम्बुलेंस की मदद से घायल महिलाओं को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां दोनों की हालत गंभीर होने पर उन्हें सैफई रिफर किया गया। वहीं हादसा करने वाली डीसीएम को कब्जे में लेकर थाने में खड़ा कराया गया। वहीं इलाज के लिए सैफई में भर्ती कराई गई दोनों महिलाओं की देर रात मौत हो गई। मौत की सूचना जैसे ही गांव पहुंची तो दोनों परिवार ही नहीं पूरे गांव में मातम पसर गया। गुरुवार की सुबह सैकड़ों की संख्या में गांव के लोग पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे। जहां दोपहर बाद दोनों महिलाओं के शवों का पोस्टमार्टम कराकर पुलिस ने शव परिजनों के सुपुर्द कर दिए।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:DCM crushed two women standing in wait for vehicle died