ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशजजी कर्मचारियों के संक्रमित होने से दो दिन कोर्ट बंद

जजी कर्मचारियों के संक्रमित होने से दो दिन कोर्ट बंद

जजशिप में दो कर्मचारियों के कोरोना संक्रमित पाये जाने के बाद सेनेटाइजेशन के लिये कोर्ट को दो दिन के लिए बन्द कर दिया गया है। दो कर्मचारियों के साथ शनिवार को जिले में 65 नए संक्रमण के मामले सामने आए...

जजी कर्मचारियों के संक्रमित होने से दो दिन कोर्ट बंद
हिन्दुस्तान टीम,इटावा औरैयाSat, 26 Sep 2020 10:43 PM
ऐप पर पढ़ें

जजशिप में दो कर्मचारियों के कोरोना संक्रमित पाये जाने के बाद सेनेटाइजेशन के लिये कोर्ट को दो दिन के लिए बन्द कर दिया गया है। दो कर्मचारियों के साथ शनिवार को जिले में 65 नए संक्रमण के मामले सामने आए है। जिसके बाद जिले में संक्रमित लोगों की संख्या 3880 पर पहुँच गयी है, जबकि कोरोना से मौत का आंकड़ा 55 पर पहुँच गया है।

इकदिल क्षेत्र के चितभवन के रहने वाले 50 वर्षीय राम नरेश को मिलिट्री हॉस्पिटल आगरा में भर्ती किया गया था। जहां नौ सितंबर को उनकी मौत हो गई। उनकी मौत के बाद प्रशासन ने शुक्रवार देर रात इसकी पुष्टि की। इसके बाद जिले में कोरोना संक्रमण से मरने वाले लोगों की संख्या 55 पर पहुंच गई है। शनिवार को आये मामलों में जजशिप के दो कर्मचारियों के संक्रमित पाये जाने पर 28 सितम्बर को न्यायालय बन्द रहने की जानकारी दी गयी। इस दिन होने वाले वादों की सुनवाई को नियमानुसार अगली तिथि दे दी जाएगी। वही नए मामलों में नगला जगे, जसवंत नगर के कोठी केस्त के अलावा अजीत नगर, सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी, कटरा फतेह महमूद खां, विकास कॉलोनी, विवेक विहार कॉलोनी आदि क्षेत्रों में भी संक्रमित लोग पाए गए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें