ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशजिले में कल होगा कोरोना वैक्सीनेशन

जिले में कल होगा कोरोना वैक्सीनेशन

इटावा। संवाददाता जिले में तीन अगस्त को वृहद स्तर पर विशेष टीकाकरण अभियान चलाया...

जिले में कल होगा कोरोना वैक्सीनेशन
हिन्दुस्तान टीम,इटावा औरैयाSun, 01 Aug 2021 11:01 PM
ऐप पर पढ़ें

इटावा। संवाददाता

जिले में तीन अगस्त को वृहद स्तर पर विशेष टीकाकरण अभियान चलाया जायेगा। इस अभियान में 175 केन्द्रों पर 25 हजार लोगों को टीका लगाने का लक्ष्य रखा गया है। इस विशेष अभियान के लिए स्वास्थ्य विभाग के द्वारा विशेष तैयारियां भी की गई है। इस संबंध में जिला प्रतिरक्षण अधिकारी डॉ सत्येंद्र यादव ने बताया कि सभी को कोरोना की तीसरी लहर से बचने के लिए टीकाकरण कराना अत्यंत आवश्यक है। जिन लोगों ने अभी भी टीका नहीं लगाया वह टीकाकरण केंद्रों पर पहुंचकर टीकाकरण अवश्य कराएं।

उन्होने बताया जिले में अभी भी कई लोगों ने टीकाकरण नहीं कराया है इसलिए सभी लोग टीकाकरण केंद्रों पर जाकर अवश्य टीकाकरण कराएं। साथ ही आंगनवाड़ी और आशा अपने-अपने क्षेत्रों में जिन लोगों ने टीका नहीं लगाया है उन लोगों को प्रोत्साहित करें और टीकाकरण केंद्रों पर ले जाकर टीकाकरण कराने का प्रयास करें।

डॉ सत्येंद्र ने बताया सभी टीकाकरण केंद्रों पर सभी व्यवस्थाएं सुचारू रूप से चलाई जाएंगी जिससे जो भी टीका लगवाने आए उसको किसी भी तरह की कोई परेशानी नहीं हो। सभी लोग टीकाकरण केंद्रों पर कोविड प्रोटोकॉल का अवश्य पालन करें। उन्होंने बताया अब तक हेल्थ केयर वर्कर 18293 , फ्रंटलाइन वर्कर 10824, 45 साल से अधिक के 203248 लोग,18 साल से अधिक के 128799 लोगों का टीकाकरण किया जा चुका है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें