ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशसड़क पर उतरे सीओ सिटी, चलाया अभियान

सड़क पर उतरे सीओ सिटी, चलाया अभियान

सार्वजनिक जगहों पर देर रात धमाचौकड़ी मचाने वाले टीनेजर पुलिस के निशाने पर हैं। बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन व चौराहों पर खुलेआम शराब व सिगरेट पीने वाले न सिर्फ कानून के शिकंजे में हैं बल्कि उनके अभिभावकों...

सड़क पर उतरे सीओ सिटी, चलाया अभियान
हिन्दुस्तान टीम,इटावा औरैयाMon, 16 Jul 2018 11:36 PM
ऐप पर पढ़ें

सार्वजनिक जगहों पर देर रात धमाचौकड़ी मचाने वाले टीनेजर पुलिस के निशाने पर हैं। बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन व चौराहों पर खुलेआम शराब व सिगरेट पीने वाले न सिर्फ कानून के शिकंजे में हैं बल्कि उनके अभिभावकों को भी बुलाकर भी उनकी क्लास लगवाई जा रही है। रविवार की देर रात सीओ सिटी डा.अंजनी कुमार चतुर्वेदी ने बाइक पर निकलकर थाना सिविल लाइन व कोतवाली क्षेत्र में गुप्त अभियान चलाया। इस दौरान आठ लोगों को खुलेआम शराब पीते हुए पकड़ा गया। तीन संदिग्ध बाइकों को पुलिस ने सीज कर दिया। जबकि पकड़े गए लोगों के अभिभावकों को बुलाकर उनको जानकारी दी गई।

सीओ सिटी के इस नए अवतार से युवाओं में हड़कम्प मचा है। सोमवार को भी उन्होंने सर्कि ल क्षेत्र के फ्रेंड्स कालोनी व कोतवाली क्षेत्र में दोपहर के समय भी अभियान चलाया। इन दिनों शहर के टीनेजर देर रात तक बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन समेत चौराहों पर भी खुलेआम शराब पीते नजर आ रहे हैं। एसएसपी के निर्देश के बाद सीओ सिटी डा.अंजनी कुमार चतुर्वेदी ने कोतवाली क्षेत्र के बस स्टैंड पर बिना बर्दी के मोटर साइकिल से पहुंचकर छापा मारा। इस दौरान यहां खुलेआम दो लोगों को बीयर पीते हुए पकड़ा। बताया गया कि पकड़ा गया एक युवक प्राइवेट पैथोलॉजी में लैव टैक्नीशियन है। इसके बाद उन्होंने दूसरी बाइक पर चल रहे हमराहियों को साबितगंज चौराहे भेजा और वे भी पीछे पीछे चल दिए। यहां पुलिस को देखकर भी चार-पांच युवा आधी रात में भी चौराहे पर डटे रहे। पूछताछ के बाद बाइक के कागज भी चेक किए गए। संदिग्ध मिलने पर तीन गाड़ियां सीज की गई। वहीं सिविल लाइन क्षेत्र के जिला अस्पताल व नुमाइश चौराहा क्षेत्र में भी यह अभियान जारी रहा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें