DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › पुलिस को चुनौती, 24 घंटे में तीन घरों को फिर चोरों ने बनाया निशाना
इटावा औरैया

पुलिस को चुनौती, 24 घंटे में तीन घरों को फिर चोरों ने बनाया निशाना

हिन्दुस्तान टीम,इटावा औरैयाPublished By: Newswrap
Mon, 11 Oct 2021 06:45 PM
पुलिस को चुनौती, 24 घंटे में तीन घरों को फिर चोरों ने बनाया निशाना

जसवंतनगर। संवाददाता

थाना क्षेत्र के अलग-अलग तीन गांव में रविवार की रात चोरों ने खेत किनारे बने मकानों पर धावा बोलकर नगदी सहित पांच लाख से ज्यादा के जेवरात व सामान लेकर रफूचक्कर हो गये। मजे की बात यह रही कि चोर चोरी कर सामान लेकर चले गए और गृहस्वामियों को भनक तक न लग सकी। सुबह जब आंख खुली तो सामान गायब देख होश उड़ गए। क्षेत्र में एक ही रात में तीन घरों में चोरी की वारदातें होने से हड़कम्प मचा हुआ है। पीड़ितों की सूचना पर पुलिस ने मौका मुआयना कर चोरों की तलाश में जुट गई।

पहली चोरी ग्राम नगला विशुन मे डीजे का काम करने वाले सवलेश सिंह के घर में रविवार रात चोर घर के पिछवाडे़ से घुसकर कमरे मे घुस गये पीड़ित के अनुसार कमरे मे रखी अलमारी से 20 हजार रूपये, 6 अगूठी सोने की, मंगलसूत्र, कान की झुमकी, आदि सामान लेकर रफूचक्कर हो गये जब बह सुबह शौच के लिए उठे तब उन्होने कमरे की अलमारी को खुला देखा इनके यहां लगभग 2 लाख की चोरी पीड़ित द्वारा बताई गई है।

दूसरी घटना क्षेत्र के ग्राम नगला भीखन के किसान अलीमुददीन खां के यहां हुई जहां परिजन कमरे मे ही सोते रहे और चोर छत के जरिये कमरे मे दाखिल होकर नगदी जेवरात रखे बख्सा उठा ले गये। साथ ही अलमारी मे रखे 30 हजार रूपये, 4 अगूठी सोने की, पायले, झुमकी, तोडिया, बाली, 3 एंड्रॉइड मोबाइल ले गये। उन्होंने बताया कि सामान चोरी करने के बाद चोर बख्से को गांव में जगन सिंह के खेत में डाल गये उनके पुत्र शमशाद का कहना है कि उनके यहां ये पांचवी चोरी है। मगर आज तक किसी घटना का पर्दाफाश नही हुआ है यहां पर भी लगभग दो लाख की चोरी बताई गई है।

इसी प्रकार तीसरी घटना एक मजदूर दलबीर सिंह के यहां हुई जहां चोर घर के सामने से खुली पड़ी जगह से दाखिल हो गये और कमरे के समीप धोखे से रखी रह गई चांबी से कमरे का ताला खोल लिया और उसमे रखे वख्से को उठा ले गये तथा उसमे रखे 10 हजार रूपये, एक जोड़ी झुमकी, एक अगूठी, चांदी के 5 बर्तन, 3 जोडी पायले, मंगलसूत्र, आदि लगभग डेढ़ लाख का सामान लेकर चम्पत हो गये। पीड़ितों ने इसकी सूचना प्रभारी निरीक्षक सुधीर कुमार सिह को दी इसके बाद प्रभारी निरीक्षक मय फोर्स के घटनास्थलो पर पहुॅचे और पीड़ित परिवारो से घटना की जानकारी की। बता दें कि एक दिन पूर्व ही ग्राम मलाजनी तथा ग्राम ढुडहा में भी चोरी हुई थी जिसका अभी कोई खुलासा नही हुआ है। जिससे इन चोरों के होसले बुलंद है तथा क्षेत्र के लोगों में घटनाओ से भय व्याप्त हो गया है। घर में चोरी होने के गांव में लोगों में दहशत व्याप्त है।

संबंधित खबरें