ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशमहिला की मौत का मामला- पति को पुलिस ने लिया हिरासत में

महिला की मौत का मामला- पति को पुलिस ने लिया हिरासत में

इटावा। हिन्दुस्तान संवाद बसरेहर के अहलादपुर में ननदोई के घर रह रही महिला की...

महिला की मौत का मामला- पति को पुलिस ने लिया हिरासत में
हिन्दुस्तान टीम,इटावा औरैयाThu, 08 Apr 2021 11:10 PM
ऐप पर पढ़ें

इटावा। हिन्दुस्तान संवाद

बसरेहर के अहलादपुर में ननदोई के घर रह रही महिला की गला घोंटकर बुधवार की देर शाम हुई हत्या के मामले में पुलिस ने पति समेत कुछ लोगों को हिरासत में लिया है। हिरासत में लिए गए लोगों से पुलिस पूछताछ कर रही है। उधर अभी तक घटना को लेकर मायके पक्ष की ओर से कोई तहरीर नहीं दी गई है। पुलिस तहरीर मिलने पर ही मुकदमे की बात कह रही है।

बाह बटेश्वर जिला आगरा की रहने वाली 30 वर्षीय माला देवी पत्नी संतोष जाटव की बुधवार देर शाम अहलादपुर स्थित उसके ननदोई छोटे लाल के घर में गला दबाकर हत्या कर दी गई थी। हत्या के बाद पति व अन्य परिजन मौके से भाग निकले थे। महिला की हत्या की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद ननदोई छोटे लाल को हिरासत में लेकर पूछताछ के लिए थाने ले गई थी। जहां पूछताछ के बाद छोटे लाल की सूचना पर गुरुवार सुबह पति संतोष जाटव को सैफई क्षेत्र के गांव यासी नगर के पास से हिरासत में ले लिया गया है। उधर घटना की सूचना पर मालादेवी के पिता सुंदर सिंह सेवला आगरा से गुरुवार की तड़के पहुंच गए थे। बसरेहर थाना प्रभारी मुकेश कुमार सोलंकी ने बताया कि आरोपी पर करीब साढ़े पांच लाख का कर्ज बताया गया है, इस बजह से वह अपनी बहन के घर में पत्नी व बच्चों के साथ रह रहा था। पुलिस को अभी तहरीर नहीं मिली है। शव का पोस्टमार्टम करा दिया गया है रिपोर्ट आने पर कार्रवाई की जाएगी।

महिला की ननद ललिता देवी ने पूछताछ के दौरान बताया कि उसका भाई संतोष जाटव व मृतक भाभी माला देवी पिछले दो माह से अपनी बेटी नव्या व बेटा नितिन के साथ उनके देवर के खाली मकान में रह रहे थे। बुधवार शाम वह खेत से जब शाम करीब सात बजे वापस लौटी तो उनके बच्चे घर में रो रहे थे। इस पर जब वह मौके पर पहुंची तो माला मृत अवस्था में बैड पर पड़ी हुई थी। बच्चों से जानकारी की तो पता चला कि पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर आपस में विवाद हुआ था। जिसके बाद माला की मौत हो गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें