ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशडिवाइडर क्रॉस कर रहे ट्रेक्टर से टकराई कार, दम्पति समेत चार घायल

डिवाइडर क्रॉस कर रहे ट्रेक्टर से टकराई कार, दम्पति समेत चार घायल

पुत्र की शादी पक्की करने दिल्ली से मध्यप्रदेश के भिंड आ रहा कार सवार एक परिवार नेशनल हाइवे पर ट्रेक्टर से टकराकर घायल हो गया। इस हादसे में ट्रेक्टर के परखच्चे उड़े गए। हादसा सुबह करीब दस बजे के आसपास...

डिवाइडर क्रॉस कर रहे ट्रेक्टर से टकराई कार, दम्पति समेत चार घायल
हिन्दुस्तान टीम,इटावा औरैयाSun, 18 Oct 2020 07:03 PM
ऐप पर पढ़ें

पुत्र की शादी पक्की करने दिल्ली से मध्यप्रदेश के भिंड आ रहा कार सवार एक परिवार नेशनल हाइवे पर ट्रेक्टर से टकराकर घायल हो गया। इस हादसे में ट्रेक्टर के परखच्चे उड़े गए। हादसा सुबह करीब दस बजे के आसपास गांव नगला नबल के पास उस समय घटित हुआ जब ट्रेक्टर ड्राइवर डिवाइडर पर चढ़ाकर हाइवे को पार कर रहा था। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सैफई भिजवाया। वहीं क्षतिग्रस्त ट्रेक्टर को लेकर भाग रहे एक अन्य ट्रेक्टर को पुलिस ने पकड़कर सीज किया।

रविवार सुबह जसवंतनगर कस्बे से लगभग एक किलोमीटर पश्चिम में नेशनल हाईवे पर एक ट्रेक्टर डिवाइडर पर चढ़कर हाईवे पार कर रहा था। तभी दिल्ली की ओर से आ रही एक कार उससे टकरा गई जिससे कार सवार चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें सैफई पीजीआई में भर्ती कराया गया है। सुबह लगभग 10 बजे जसवंतनगर और नगला नवल के बीच घटित हुई इस दुर्घटना में गनीमत रही सिर्फ एक ही कार से यह दुर्घटना हुई उसके पीछे आ रहे कई वाहन बमुश्किल ब्रेक लगा लगा कर बचे अन्यथा बड़ी दुर्घटना हो सकती थी। दुर्घटना के बाद ट्रैक्टर चालक फरार हो गया। टक्कर इतनी भीषण थी कि टे्रक्टर के परखच्चे उड़ने के साथ कार भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे के बाद मौके पर जुटी भीड़ व पुलिस ने ने कार में फंसे घायल राजकुमार शर्मा निवासी ग्राम सुरपुरा थाना अटेर जिला भिंड मध्य प्रदेश व उनकी पत्नी अंगूरी देवी, पुत्र दिलीप कुमार शर्मा व छोटा पुत्र कृष्ण गोपाल शर्मा को बाहर निकालकर एम्बुलेंस से सैफई भिजवाया। जहां घायल दिलीप कुमार शर्मा ने बताया कि वह माता-पिता व छोटे भाई के साथ अपनी शादी पक्की करने के लिए दिल्ली से वापस अपने पैतृक गांव सुरपुरा आ रहे थे। तभी जसवंतनगर के पास यह हादसा हो गया।

वहीं दुर्घटना के बाद जब पुलिस ट्रैक्टर ट्रॉली को सड़क से हटाकर एक तरफ खड़ा कर ट्रेक्टर के टुकड़ों को हाईवे से हटवा रही थी। तभी एक ट्रैक्टर ट्रेक्टर सवार व्यक्ति दुर्घटनाग्रस्त ट्रॉली को ट्रैक्टर से जोड़ कर भागने लगा। इस पर पुलिस ने उसका पीछा किया लेकिन उक्त युवक ट्रेक्टर ट्राली छोड़कर भाग गया। जिसके बाद पुलिस ने ट्रेक्टर ट्राली को पकड़र थाने में खड़ा कराया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें