DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  कार ने थ्रीव्हीलर में मारी टक्कर, दंपति समेत तीन घायल

इटावा औरैयाकार ने थ्रीव्हीलर में मारी टक्कर, दंपति समेत तीन घायल

हिन्दुस्तान टीम,इटावा औरैयाPublished By: Newswrap
Tue, 01 Jun 2021 05:01 AM
कार ने थ्रीव्हीलर में मारी टक्कर, दंपति समेत तीन घायल

बसरेहर। संवददाता

चौबिया थाना क्षेत्र के अन्तर्गत इटावा-बरेली हाईवे पर स्थित लोहिया नहर पुल पर एक तेज रफ्तार कार ने थ्रीव्हीलर ऑटो में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे ड्राइवर समेत उसमें सवार दम्पत्ति घायल हो गए। आनन-फानन में राहगीरों ने सूचना पुलिस को देकर घायलों को जिला अस्पताल भिजवाया। पुलिस ने दोनों वाहनों को कब्जे में लेकर कार ड्राइवर की तलाश में जुट गई

सोमवार की दोपहर एक ऑटो चौबिया से सवारी लेकर इटावा की ओर जा रहा था तभी लोहिया नहर पुल चौराहे से गुजरते समय भरथना की तरफ से आ रही तेज रफ्तार बुलेरों कार ने टेम्पों में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे थ्रीव्हीलर 10 फुट दूर घसीटता हुआ पुल की बाउंड्री से जा टकराया। गनीमत रही कि ऑटो रैलिंग तोड़ते हुए नहर में नहीं गिरा। हादसे में ऑटो ड्राइवर चंदन पुत्र नरेंद्र, रजत पुत्र प्रशांत व रजत की पत्नी निवासीगण चौबिया घायल हो गए। जोरदार टक्कर में जहां थ्री व्हीलर बुरी तरह क्षतिग्रस्त गया तो वहीं कार का भी अगला टायर व रिम फट गया था। हादसे के बाद लोगों ने घायल दम्पत्ति की हालत को देखते हुए उन्हें तुरंत अस्पताल भिजवाया। वही चंदन ने हादसे की जानकारी देते हुए बताया कि वह अपने पड़ोसी रजत व उनकी पत्नी को लेकर अस्पताल जा रहे थे, तभी लोहिया नहर पुल चौराहे पर कार के ड्राइवर ने बिना देखें चौराहा पार करने का प्रयास किया और सीधे उसके थ्री व्हीलर को टक्कर मार दी। घटना की जानकारी पर बसरेहर थाने का फोर्स मौके पर पहुंचा और क्षतिग्रस्त गाड़ियों को कब्जे में लेकर चौबिया थाना प्रभारी को घटना की जानकारी दी।

लोडर की टक्कर से बाइक सवार घायल

बसरेहर। थाना क्षेत्र के बरेली हाईवे पर बरालोकपुर गांव के पास अनियंत्रित लोडर ने बाइक सवार को टक्कर मार दी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। राहगीरों ने आनन-फानन में जिला अस्पताल भिजवाया। बाइक सवार प्रदीप कुमार निवासी नगरिया सरावा थाना भरथना अपने रिश्तेदार चौबिया थाना क्षेत्र के गांव लोकपुर आ रहे थे तभी बरालोकपुर के पास तेज रफ्तार लोडर ने सामने से टक्कर मार दी जिससे बाइक सवार प्रदीप कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर पहुंची चौबिया थाना प्रभारी मुकेश कुमार सोलंकी ने 108 एंबुलेंस द्वारा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र चौपला भेजा, वहां डॉक्टरों ने उसकी हालत को नाजुक देखते हुए 108 एंबुलेंस कर्मचारी ईएमटी आदित्य यादव पायलट आरिफ अली द्वारा जिला अस्पताल भर्ती कराया गया।

संबंधित खबरें