ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशबन्द रहता है एटीएम, पैसे निकालने को लगानी पड़ती है बैंक में लाइन

बन्द रहता है एटीएम, पैसे निकालने को लगानी पड़ती है बैंक में लाइन

भारतीय स्टेट बैंक की शाखा बसरेहर बरालोकपुर का एटीएम आए दिन बंद रहने से ग्राहकों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ता है। ऐसे मै लोगों को बैंक में अंदर जाकर पैसे निकलने के लिए घंटों लाइन लगानी पड़ती है।...

बन्द रहता है एटीएम, पैसे निकालने को लगानी पड़ती है बैंक में लाइन
हिन्दुस्तान टीम,इटावा औरैयाFri, 18 Sep 2020 05:43 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय स्टेट बैंक की शाखा बसरेहर बरालोकपुर का एटीएम आए दिन बंद रहने से ग्राहकों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ता है। ऐसे मै लोगों को बैंक में अंदर जाकर पैसे निकलने के लिए घंटों लाइन लगानी पड़ती है। ऐसे मै सबसे ज्यादा परेशानी दूर दराज से आए लोगों को होती है।

कस्बे मै एटीएम ना खुलने की समस्या नई नहीं है। बैंक कर्मचारी सुबह शाम एक एक घंटे के लिए एटीएम खोलकर कर्तव्य की इतिश्री कर लेते है। आसपास के क्षेत्र में एक ही एटीएम है। उसके भी खुलने व बंद होने का कोई समय निर्धारित नहीं है। जिससे ग्राहकों को इसका कोई लाभ नहीं मिल पा रहा है। एटीएम पर पैसे निकालने आये ग्राहकों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। एटीएम आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे के पास होने से निकलने वाले वाहन आए दिन पैसे निकालने के चक्कर में चौपला कट पॉइंट से उतरकर बरालोकपुर तक आते हैं लेकिन एटीएम बंद होने पर निराश होकर लौट जाते है।

शुक्रवार को भी एटीएम पर ग्राहक पहुंचे तो उन्हें बंद मिला। ग्रामीण क्षेत्र के लोगों ने आसपास के व्यापारियों ने एटीएम सुविधा 24 घंटे बहाल किए जाने की मांग की है। जिससे पैसे निकालने को लेकर एटीएम पर आए किसी ग्राहक को परेशानी का सामना ना करना पड़े।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें