ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशशाम होते ही घर की छत पर घूमने लगते हैं कबर बिज्जू

शाम होते ही घर की छत पर घूमने लगते हैं कबर बिज्जू

कस्बा के मोहल्ला नेविलगंज के आस पास के क्षेत्र में आए दिन कवरबिज्जूओं के छतों पर उछलकूद करने से लोग भयभीत हैं। खास तौर से बच्चों ने इस जंगली जानवर के डर से घर से बाहर निकलना और छतों पर जाना बंद कर...

शाम होते ही घर की छत पर घूमने लगते हैं कबर बिज्जू
हिन्दुस्तान टीम,इटावा औरैयाThu, 02 Jul 2020 10:24 PM
ऐप पर पढ़ें

कस्बा के मोहल्ला नेविलगंज के आस पास के क्षेत्र में आए दिन कवरबिज्जूओं के छतों पर उछलकूद करने से लोग भयभीत हैं। खास तौर से बच्चों ने इस जंगली जानवर के डर से घर से बाहर निकलना और छतों पर जाना बंद कर दिया है। गुरूवार को क्षेत्र के लोगों ने एसडीएम को ज्ञापन देकर इनको पकड़वाए जाने की मांग की।

कस्बा के मुहल्ला नेविलगंज, तिलक रोड, नरायनगंज के रहने वाले लोगों ने एसडीएम इंद्रजीत सिंह को ज्ञापन देते हुए कहा कि मुहल्ले की घनी आबादी में बीते कुछ माह से कवरबिज्जूओं का आतंक इस कदर हो गया है कि शाम का समय होते ही दर्जनों की संख्या में इनका एक छत से दूसरी छतों पर उछलकूद करना शुरू हो जाता है। कई बार इन्हें भगाने का प्रयास किया, तो यह हमलावर हो गये। जगली जानवर के भय के कारण घर के परिजनों समेत बच्चों का छतों पर जाना दूभर हैं और उन्हें घर के अन्दर ही मजबूरन कैद होना पड रहा है। मुहल्लेवासियों ने वन विभाग की टीम को क्षेत्र में आए कबरबिज्जू को पकडवाए जाने की मांग की है। मांग करने वालों में विश्नू पोरवाल, पवन कुमार चउआ, प्रकाश चन्द्र पोरवाल, दीपचन्द्र, दिलीप कुमार, हिमांशू गुप्ता, राजू पोरवाल, शोभित गुप्ता, रवि कौशल, राजकुमार पोरवाल, शशांक, अनुराग गुप्ता शामिल रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें