ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशजिले में कोरोना से एक और मौत, 48 हुयीं मृतकों की संख्या

जिले में कोरोना से एक और मौत, 48 हुयीं मृतकों की संख्या

शनिवार को जिले में कोरोना संक्रमण के 40 नये मामले सामने आए हैं। बीते कुछ दिनों से बड़ी संख्या में संक्रमित मिलने के बाद शनिवार को कुछ राहत जरूर मिली, हालांकि इसके बावजूद संक्रमण के कारण एक और मौत के...

जिले में कोरोना से एक और मौत, 48 हुयीं मृतकों की संख्या
हिन्दुस्तान टीम,इटावा औरैयाSat, 19 Sep 2020 11:04 PM
ऐप पर पढ़ें

शनिवार को जिले में कोरोना संक्रमण के 40 नये मामले सामने आए हैं। बीते कुछ दिनों से बड़ी संख्या में संक्रमित मिलने के बाद शनिवार को कुछ राहत जरूर मिली, हालांकि इसके बावजूद संक्रमण के कारण एक और मौत के बाद जिले में कोरोना से मौत का आंकड़ा 48 पर पहुंच गया है। देर शाम सीडीओ राजा गणपति आर ने इस संबंध में जानकारी दी। सितंबर के शुरुआती दिनों में तेज हुई कोरोना की रफ्तार के चलते अब तक 3491 लोग संक्रमण की चपेट में आ चुके हैं।

गुरुवार को शहर के घटिया अजमत अली निवासी 59 वर्षीय गोपाल कुलश्रेष्ठ की इलाज के दौरान सैफई युनिवर्सिटी में मौत हो गई। बताया गया है कि उन्हें 15 सितम्बर को इलाज के लिए युनिवर्सिटी में भर्ती कराया गया था। जहां उनकी मौत के बाद कोरोना प्रोटोकॉल के तहत शव का अंतिम संस्कार कराया गया। वहीं जिले भर में 40 नए मामले सामने आए हैं। जिनमें इंजीनियर कॉलेज कैंपस में रहने वाले एक क्लर्क समेत ऊसराहार के जियो कार्यालय में काम करने वाले दो कर्मचारी भी संक्रमण की चपेट में आ गए है शहर के मोहल्ला फ्रेंड्स कॉलोनी, चितभवन, न्यू कॉलोनी, पचावली, ओम शांति कॉलोनी, यदुवंश नगर, बजरिया चौराहा, शिवपुरी साला, कोठी कटरा टेकचंद, प्रहलादपुर, दतावली, कटरा फतेह महमूद खान, अशोकनगर, विवेक विहार कॉलोनी, विजय नगर, मानिकपुर मोड़, यशोदा नगर, समेत भरथना, ऊसराहार, जसवंतनगर में भी संक्रमित लोग पाए गए। जबकि हाइडल कॉलोनी व विजय नगर एपीएस स्कूल के पास एक ही परिवार के दो- दो लोग संक्रमित पाये गए है। शहर के सियाराम मार्केट में भी दो लोग संक्रमित पाये गए। जिले में अब तक 3491 लोग कोरोना संक्रमण की चपेट में आए हैं जबकि 48 लोगों की कोरोना के चलते अब तक जान गई है। वही शनिवार तक 2724 लोग स्वस्थ होकर कोरोना को मात दे चुके है। जिले में अब सक्रीय केस की संख्या 719 पर आ गयी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें