Tuesday, January 18, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेशमां की डांट से क्षुब्ध होकर पुत्री ने फांसी लगाकर दी जान

मां की डांट से क्षुब्ध होकर पुत्री ने फांसी लगाकर दी जान

हिन्दुस्तान टीम,इटावा औरैयाNewswrap
Sun, 23 May 2021 11:54 PM
मां की डांट से क्षुब्ध होकर पुत्री ने फांसी लगाकर दी जान

बसरेहर। संवाददाता

थाना क्षेत्र के अकरपुर गांव में आठवीं कक्षा की एक छात्रा ने मां की डाट से क्षुब्ध होकर फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। परिजनों को जब इसकी जानकारी हुई तो आनन-फानन में फंदे से लटक रही पुत्री को उतारकर जिला अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हादसे से परिवारीजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

अकबरपुर गांव के रहने वाले खेती किसानी करने वाले संजीव कुमार के दो बेटों अभिषेक व शिवम के बीच एक बेटी राधा (15) थी। जो कि कस्बा के शिवाजी शिक्ष निकेतन इंटर कालेज में आठवीं कक्षा में पढ़ती थी। रविवार की दोपहर तीन बजे भाई-बहनों में आपस में झगड़ा होते देख उनकी मां उमा देवी ने इस बात को लेकर तीनों की डांट फटकार लगा दी। इससे क्षुब्ध होकर राधा अपने कमरे में चली गई जबकि दोनों भाई घर के बाहर खेलने चले गए। कुछ देर बाद जब राधा कमरे से बाहर नहीं निकली तो मां उसे मनाने कमरे में जैसे ही पहुंची तो बेटी को पंखे के कुंदे से फांसी के फंदे पर झूलता देख उसके पैरों तले जमीन खिसक गई और वह जोर-जोर से चीख पुकार करने लगी। इस पर पति व अन्य परिवार के लोग दौड़कर कमरे में पहुंचे और फंदे से झूलती बेटी को उतारकर आनन-फानन में जिला अस्पताल ले गए। जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

बसरेहर थाना प्रभारी चंद्रदेव ने घटना की जानकारी देते हुए बताया है कि मृतक 15 वर्षीय राधा को उसकी मां ने किसी बात को लेकर डांट फटकार लगा दी जिससे क्षुब्ध होकर किशोरी ने फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर दी। जिस पर परिजनों के द्वारा उसे जिला अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी डॉक्टर ने मौत की पुष्टि की शव का पंचनामा भर दिया गया और उसे पोस्टमार्टम हाउस भेजा गया।

epaper
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें