ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशरोटावेटर की चपेट में आने से किशोर की मौत

रोटावेटर की चपेट में आने से किशोर की मौत

ऊसराहार थाना क्षेत्र के गांव छिरियाहार में गेहूं के खेत की जुताई करते समय किशोर रोटावेटर की चपेट में आ गया। जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। इस घटना की सूचना पर किशोर के परिजन घटना स्थल पर पहुंच...

रोटावेटर की चपेट में आने से किशोर की मौत
हिन्दुस्तान टीम,इटावा औरैयाFri, 24 Nov 2017 04:55 PM
ऐप पर पढ़ें

ऊसराहार थाना क्षेत्र के गांव छिरियाहार में गेहूं के खेत की जुताई करते समय किशोर रोटावेटर की चपेट में आ गया। जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। इस घटना की सूचना पर किशोर के परिजन घटना स्थल पर पहुंच गए तथा घटना के बाद ट्रैक्टर चालक भाग गया। इस घटना की सूचना थाना पुलिस को भी दी गई लेकिन देर शाम तक वह घटना स्थल पर नहीं पहुंची।

नगला विजयी के रहने वाले करन सिंह का पुत्र मनीष 14 खेलते खेलते अपने गांव से दो किलोमीटर दूर छिरियाहार पहुंच गया। वहां होम सिंह यादव ट्रैक्टर में रोटावेटर लगाकर गेहूं के खेत की जुताई कर रहा था। जुताई करते समय अचानक मनीष उसकी चपेट में आ गया। जब तक होम सिंह ने ट्रैक्टर रोका किशोर की उससे कटकर मौत हो गई।

अचानक घटी इस घटना से किशोर के परिजन मौके पर पहुंच गए और वहां का माहौल गमगीन हो गया। इसी बीच ग्रामीणों ने थानाध्यक्ष ऊसराहार देवप्रकाश रावत को इस घटना की सूचना दी लेकिन सूचना के चार घंटे बाद ही थाना पुलिस नहीं पहुंची। इस कारण ग्रामीणों में आक्रोश देखा गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें