DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  बैठकों में ना आने वाले रोजगार सेवकों पर होगी कार्रवाई
इटावा औरैया

बैठकों में ना आने वाले रोजगार सेवकों पर होगी कार्रवाई

हिन्दुस्तान टीम,इटावा औरैयाPublished By: Newswrap
Thu, 17 Jun 2021 06:10 AM
बैठकों में ना आने वाले रोजगार सेवकों पर होगी कार्रवाई

जसवंतनगर। संवाददाता

ग्रामों में तैनात रोजगार सेवक ग्राम प्रधानों से तालमेल करके विकास के कार्य कराएं इसके साथ ही सभी बैठकों में बुलाए जाने पर मौजूद रहे। बैठकों में ना आने वाले रोजगार सेवकों पर कार्रवाई की जाएगी। यह निर्देश खंड विकास अधिकारी रितु प्रिया ने दिए।

यहां तकनीकी कामगारों तथा रोजगार सेवकों की बैठक में बीडीओ ऋतु प्रिया ने बताया कि जो पिछले कार्य होते चले आये है उनको पूरा करने के लिए रोजगार सेवको से कहा गया । जिन ग्राम सभाओ मे कार्य शुरू नही हुये है उनको तुरंत शुरू कराने के लिए कहा गया। उन्होने कहा कि एडीओ पंचायत , जेई, तकनीकी सहायक तथा रोजगार सेवक आपस मे तालमेल रखे जिससे की धरातल पर काम दिखाई दे तथा उनकी गुणवक्ता भी दिखाई दे।

उन्होंने गावं गांव में ज्यादा से ज्यादा वृक्षारोपण के लिए रोजगार सेवक प्रधानों से तालमेल बनायें और वृक्षारोपण कराये तथा साथ ही ऐसे पौधे लगाने को कहा जिससे वायुमंडल में ज्यादा से ज्यादा ऑक्सीजन लोगों को मिल सके । उन्होने बताया कि जलसंरक्षण के लिए तालावो की सफाई पर ध्यान दिया जाये। इस दौरान एडीओ पंचायत बीरेन्द्र सिंह, लेखा सहायक धीरेन्द्र कुमार, तकनीकी सहायक राजेश प्रताप, राहुल वर्मा, जितेन्द्र कुमार, अजय मौजूद रहे ।

संबंधित खबरें