DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  14 टेबल पर 56 कर्मचारी करेंगे वोटों की गिनती
इटावा औरैया

14 टेबल पर 56 कर्मचारी करेंगे वोटों की गिनती

हिन्दुस्तान टीम,इटावा औरैयाPublished By: Newswrap
Sun, 13 Jun 2021 11:32 PM
14 टेबल पर 56 कर्मचारी करेंगे वोटों की गिनती

इटावा। संवाददाता

चार ब्लाकों में रिक्त 95 ग्राम पंचायत सदस्यों और एक बीडीसी सदस्य के पद पर मतगणना सुबह 8 बजे से होगी। मतगणना को लेकर सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है। चकरनगर की मतगणना निरंजन सिंह इंटर कालेज निरंजन नगर में बाकी की ब्लाक मुख्यालयों पर होगी। ब्लाकों में कुल 14 टेबिलों पर 56 कर्मचारी मतगणना का कार्य करेंगे। सुरक्षा की दृष्टि से सभी मतगणना केंद्रों पर पर्याप्त मात्रा में पुलिस तैनात रहेगी। मतगणना केंद्र के 200 मीटर के आसपास आने जाने पर पाबंदी रहेगी।मतगणना के बाद इन पदों पर चुनाव लड़ रहे 195 प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला हो जाएगा।

12 जून को इन सीटों पर मतदान कराया गया था। जिले में 65.43 फीसदी मतदान हुआ था। सोमवार को होने वाली मतगणना के लिए आज ब्लाकों में प्रत्याशियों और एजेंटों के पास बनाने का काम चलता रहा। मतगणना के लिए महेवा में 4, भरथना में 4, चकरनगर में 3 और सैफई में 3 टेबिलें लगाई गई हैं। एक एक टेबिल पर चार कर्मचारी तैनात किए गए हैं। सुबह 8 बजे से शुरू होने वाली मतगणना दोपहर बाद तक पूरी हो जाएगी। भरथना में 31, महेवा में 34, सैफई और चकरनगर में 15-15 पदों पर चुनाव हुआ है। इस प्रकार जिले की सभी ग्राम पंचायतों के गठन का रास्ता साफ हो जाएगा।

निवार्चन अधिकारी महेवा राजेंद्र कुमार ने बताया कि यह एक साथ चार टेबलों पर चार -चार कर्मचारी गणना करेंगे। एडीओ पंचायत श्याम वरन राजपूत ने बताया कि तहसीलदार की मौजूदगी में गणना होगी। भरथना संवाद प्रतिनिधि के अनुसार आरओ डॉ सुरेश चंद्र और खंड विकास अधिकारी राजेश कुमार मिश्रा ने बताया कि 31 ग्राम पंचायत सदस्य पद के लिए चार टेबल लगाई गई है।

संबंधित खबरें