1 killed in accident - शादी में जा रहे युवक को ट्रक ने रौंदा, मौत DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शादी में जा रहे युवक को ट्रक ने रौंदा, मौत

शादी में जा रहे युवक को ट्रक ने रौंदा, मौत

बसरेहर के गांव उदयपुरा के पास बाइक से सवार होकर कन्नौज से ग्वालियर शादी में जा रहे युवक को ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी, जिससे एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं दूसरा युवक घायल हो गया। घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने ग्वालियर-फर्रुखाबाद हाईवे जाम कर दिया और ट्रक में तोड़फोड़ कर दी।

कन्नौज के थाना इंदरपुर के गांव देह का पुर्वा के रहने वाले दीपक सेंगर (28), फूफा शिवरतन सिंह चौहान के लड़के की शादी में रिश्तेदार देवेंद्र्र ंसह के साथ ग्वालियर जा रहे थे। उन्हें इटावा में बाइक खड़ी करके आगे का सफर बस से तय करना था। दोनों ही बाइक जैसे ही बसरेहर थाना क्षेत्र के गांव उदयपुरा के पास पहुंची तभी निर्माणाधीन रेलवे ब्रिज के पास ब्रेकर पर उन्होंने बाइक धीमी की। तभी पीछे से आ रहे ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी, जिससे दीपक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं उनका साथी मामूली रूप से घायल हो गया। घटना के बाद आसपास के ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंच गए और आक्रोशित ग्रामीणों ने बरेली हाईवे जाम कर दिया। ट्रक ड्राईवर ने ट्रक को भगाने का प्रयास किया लेकिन ग्रामीणों ने जब उसका पीछा किया तो वह ट्रक छोड़कर भाग गया। ग्रामीणों ने ट्रक में तोड़फोड़ कर दी।

घटना की सूचना पाकर सीओ सिटी डा.अंजनी कुमार चतुर्वेदी, फ्रेंडस कालोनी थानाध्यक्ष भोलू सिंह भाटी, बसरेहर थानाध्यक्ष विनय दिवाकर पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए और ग्रामीणों को समझा-बुझाकर जाम खुलवाया। घायल देवेंद्र सिंह ने बताया कि दीपक सेंगर की शादी तीन साल पहले कन्नौज इंदरपुर के गांव विलंदपुर से हुई थी। उसके दो साल का एक बेटा भी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: 1 killed in accident