ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशपरिजन सोते रहे, चोरों ने उड़ाई नकदी सहित जेवरात

परिजन सोते रहे, चोरों ने उड़ाई नकदी सहित जेवरात

गांव व्यासपुर में चोर एक व्यक्ति के घर मे घुसकर सन्दूक के ताले तोड़कर 70 हजार नकद व साढ़े तीन लाख का जेवरात चुरा ले गए। घर वाले घर के अंदर व बाहर सोते रहे। चोर मकान के पिछबाड़े से छत के रास्ते घर मे...

परिजन सोते रहे, चोरों ने उड़ाई नकदी सहित जेवरात
हिन्दुस्तान टीम,इटावा औरैयाWed, 06 Jun 2018 12:49 AM
ऐप पर पढ़ें

गांव व्यासपुर में चोर एक व्यक्ति के घर मे घुसकर सन्दूक के ताले तोड़कर 70 हजार नकद व साढ़े तीन लाख का जेवरात चुरा ले गए। घर वाले घर के अंदर व बाहर सोते रहे। चोर मकान के पिछबाड़े से छत के रास्ते घर मे घुसे और घटना को अंजाम दिया। सुबह परिजन जागे तक घटना की जानकारी हुई।

थाना क्षेत्र के गांव व्यासपुर में सोमवार रात चोर मन्नीलाल पाल राम चंद्र पाल के घर मे घुसकर लगभग चार लाख की संपत्ति चुरा ले गए। चोर मन्नी लाल पाल के घर मे पिछबाड़े से छत पर पहुंचे और छत के रास्ते जीने से उतरकर आंगन में आए। इसके बाद घर के एक कमरे में रखे संदूक का ताला तोड़कर उसमें से सोने-चांदी के जेवरात, जंजीर, चूड़ियां, झुमकी, अंगूठी व पायलें चोरी कर ले गए। घर के आंगन में मन्नी लाल पाल का बड़ा व पुत्रवधू साधना पाल सो रहे थे। बाहर के कमरे में मन्नी लाल पाल का छोटा पुत्र लेटा था जबकि उनकी पत्नी घर के बाहर चबूतरे पर लेटे थे। सुबह पांच बजे जब परिजन जागे तो तो कमरे के दरवाजे खुले देखकर भौचक्के रह गए। जब बक्सों के अंदर से जेवरात व रुपए गायब देखे तब चोरी की घटना की जानकारी हुई। परिजनों ने डायल 100 पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पुलिड की गाड़ी मौके पर पहुँची। मन्नी लाल पाल के पुत्र दीपचंद की शादी पिछली 19 अप्रैल को हुई थी। चोर शादी में मिले जेवरात चुरा ले गए। सूचना पाकर सुबह थाना प्रभारी इंस्पेक्टर आलोक राय मौके पर पहुंचे और निरीक्षण किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें