ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश एटाएटा में अवैध संबंधों के शक में युवक की चाकू घोंपकर हत्या

एटा में अवैध संबंधों के शक में युवक की चाकू घोंपकर हत्या

मां से अवैध संबंध की बात पर गुस्साए बेटे ने घर में घुसकर पड़ोसी युवक पर हमला बोल दिया और बाद में चाकू घोंपकर लहुलूहान कर दिया। घटना को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस मौके पर...

एटा में अवैध संबंधों के शक में युवक की चाकू घोंपकर हत्या
हिन्दुस्तान टीम,एटाSun, 05 Apr 2020 05:22 PM
ऐप पर पढ़ें

मां से अवैध संबंध की बात पर गुस्साए बेटे ने घर में घुसकर पड़ोसी युवक पर हमला बोल दिया और बाद में चाकू घोंपकर लहुलूहान कर दिया। घटना को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने युवक को स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया। चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

एटा जनपद के थाना नयागांव के मोहल्ला वाल्मीकि नगर सराय अगहत निवासी जितेन्द्र (26)पुत्र सिद्धार्थ रविवार सुबह घर पर बैठा हुआ था। आरोपी पड़ोसी मोहित घर पर आ धमका और गालीगलौज करते हुए मारपीट करने लगा। विरोध करने पर आरोपी ने चाकू निकालकर जितेन्द्र को घोंप दिया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी भाग गया। घटना के बाद मोहल्ले में दहशत फैल गई। मोहल्ले वालों की सूचना पर पहुंची पुलिस घायल को स्वास्थ्य केन्द्र लेकर पहुंची। चिकित्सक ने युवक को मृत घोषित कर दिया।

पुलिस के अनुसार मृतक को शक था कि उसके भाई के आरोपी की मां से अवैध संबंध हैं। जिसका मृतक जितेन्द्र विरोध करता था। ऐसी चर्चा है कि मृतक ने कई लोगों से भी कहा था। यह बात आरोपी को पता लगी। हत्या से पहले रविवार सुबह आरोपी ने मृतक जितेन्द्र की पिटाई भी की थी और बाद में चाकू घोंपकर लहूलुहान कर दिया। ज्यादा खून बह जाने के कारण जितेंद्र की मौत हो गई। एसएचओ नयागांव नरेन्द्र पाल सिंह का कहना है कि मृतक के भाई महेन्द्र ने आरोपी मोहित के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें