woman's murder for the Dowry - दहेज की खातिर विवाहिता की थी हत्या, रिपोर्ट DA Image
20 नबम्बर, 2019|2:23|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दहेज की खातिर विवाहिता की थी हत्या, रिपोर्ट

दहेज की खातिर ससुरालीजनों ने विवाहिता की फांसी लगाकर हत्या की थी। मामले की रिपोर्ट मृतका के भाई ने जीजा सहित आठ ससुरालीजनों के विरुद्ध दर्ज कराई है।

आगरा थाना बरहन के गांव शिवालाह टेगू निवासी शशिकांत ने रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि बहन पूनम की शादी एक साल पहले शीलेन्द्र निवासी खानपुर थाना जलेसर के साथ की थी। शादी के बाद से ही ससुरालीजन दहेज की मांग करते हुए उत्पीड़न करने लगे थे। रविवार शाम आरोपी शीलेन्द्र ने परिवारीजनों के साथ मिलकर फांसी लगाकर हत्या कर दी और शव को कमरे में छोड़कर भाग गए। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

विवाहिता को तीन बार पीटा, पुलिस ने नहीं की कार्रवाई

एटा। दहेज की खातिर ससुरालीजनों ने विवाहिता को तीन बार पीटा। उसके बाद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। इससे पहले भाई ने दहेज उत्पीड़न की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

थाना अवागढ़ के गांव नगला गढ़ा निवासी स्नेहलता को ससुरालीजन दहेज की खातिर परेशान करते है। जिसकी रिपोर्ट भाई ने दर्ज भी कराई है। मामले में ससुरालीजनों ने दो बाद पीटा मगर पुलिस ने समझौता कराकर रफा-दफा करा दिया। तीन नवंबर को ससुरालीजनों ने पीड़िता, पति पवन को पिटाई कर घायल कर दिया। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। आरोप है कि पुलिस मामले में कोई कार्रवाई नहीं कर रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:woman's murder for the Dowry