ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश एटाकनेक्टिविटी न होने से बैंक के हजारों ग्राहक परेशान

कनेक्टिविटी न होने से बैंक के हजारों ग्राहक परेशान

बैंक की शाखाओं में कनेक्टिविटी फेल होने से ग्राहकों को खासी परेशानी हो रही है। बैंक में पहुंचने पर नो कनेक्टिविटी सुनने पर ग्राहक की पेशानी पर बल पड़ जाते हैं। मिरहची की एसबीआई बैंक शाखा की...

कनेक्टिविटी न होने से बैंक के हजारों ग्राहक परेशान
हिन्दुस्तान टीम,एटाThu, 08 Mar 2018 10:06 PM
ऐप पर पढ़ें

बैंक की शाखाओं में कनेक्टिविटी फेल होने से ग्राहकों को खासी परेशानी हो रही है। बैंक में पहुंचने पर नो कनेक्टिविटी सुनने पर ग्राहक की पेशानी पर बल पड़ जाते हैं। मिरहची की एसबीआई बैंक शाखा की कनेक्टिविटी करीब एक माह से फेल है। मारहरा की केनरा बैंक शाखा की भी कनेक्टिविटी फेल रहने से काम काज प्रभावित है।

मिरहची एसबीआई शाखा की कनेक्टिविटी फेल हुए एक माह से अधिक का समय हो चुका है। ग्राहकों के बैंक पहुंचने पर कर्मचारियों का बस एक ही जवाब होता है, नो कनेक्टिविटी। कर्मचारियों का जवाब सुनकर ग्राहक परेशान हो रहे हैं। कनेक्टिविटी न होने से बैंक का काम काज पूरी ठप है। लेनदेन न होने से ग्राहक परेशान हैं। लेनदेन की समस्या होने पर बैंक अधिकारियों ने ग्राहकों को कासगंज एसबीआई की मुख्य शाखा भेजना शुरु कर दिया है।

कासगंज जाने पर मिरहची क्षेत्र के लोग परेशान हैं। बैंक अधिकारियों की मानें तो तकनीकी खामी के चलते कनेक्टिविटी फेल है। एक माह में करीब दस बार सही कराने पर भी तकनीकी खामी दूर नहीं हो पा रही है। कमोवेश यही स्थिति मारहरा की केनरा बैंक शाखा की है। केनरा बैंक में भी अक्सर कनेक्टिविटी की समस्या है। इससे मारहरा क्षेत्र के ग्राहक भी परेशान हैं। सबसे अधिक परेशानी मिरहची एवं मारहरा क्षेत्र के छोटे व्यापारियों को हो रही है। लेनदेन के लिए उनके सामने दुकान छोड़कर कासगंज जाने की समस्या है।

तकनीकी गड़बड़ी के चलते कनेक्टिविटी फेल चल रही है। एक माह में करीब दस बार सही कराने पर भी तकनीकी गड़बड़ी दूर नहीं हो सकी है। कनेक्टिविटी फेल होने पर ग्राहकों को कासगंज एसबीआई के मुख्य शाखा भेजा जा रहा है।

ब्रजभूषण पांडेय, शाखा प्रबंधक, एसबीआई मिरहची

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें