ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश एटाएटीएम कार्ड बदलकर खाते से 23हजार रुपये निकाले

एटीएम कार्ड बदलकर खाते से 23हजार रुपये निकाले

पेंशन निकालने पहुंचे रिटायर सैनिक का आरोपी ने एटीएम कार्ड बदल लिया। खाते से हजारों की नकदी पार कर दी। बैंक में जाकर जानकारी की। रूपये निकलने की जानकारी हुई। मामले की रिपोर्ट अज्ञात आरोपी के विरूद्ध...

एटीएम कार्ड बदलकर खाते से 23हजार रुपये निकाले
हिन्दुस्तान टीम,एटाSun, 02 Feb 2020 11:51 PM
ऐप पर पढ़ें

पेंशन निकालने पहुंचे रिटायर सैनिक का आरोपी ने एटीएम कार्ड बदल लिया। खाते से हजारों की नकदी पार कर दी। बैंक में जाकर जानकारी की। रुपये निकलने की जानकारी हुई। मामले की रिपोर्ट अज्ञात आरोपी के विरुद्ध दर्ज कराई है।

थाना रिजोर के गांव बीगौर निवासी धर्मसिंह ने रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि रिटायर सैनिक है। पेंशन का रुपये निकालने के लिए 27 जनवरी को पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम पर पहुंचे। रुपये निकालते समय पीछे खड़े आरोपी ने मदद करने के नाम पर एटीएम कार्ड बदल लिया। पीड़ित से यह कह दिया कि एटीएम में रुपये नहीं है कहकर चला गया। कुछ देर बाद आरोपी ने 13हजार पांच सौ रुपये नकद निकाले और बाकी रुपये आगरा रोड़ स्थित मॉल से खरीददारी की। पीड़ित ने बैंक में जाकर जानकारी की। पता चला कि खाते से 23हजार रुपये निकाल लिए गए है। रुपये निकलने के बाद पीड़ित के होश उड़ गए। मामले की रिपोर्ट कोतवाली नगर में दर्ज कराई है। नगर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें